whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shahid Kapoor की जगह होते तो क्या करते Rajkummar Rao? 'कबीर सिंह' के थप्पड़ सीन पर दिया कंट्रोवर्शियल बयान

Rajkummar Rao On Kabir Singh: राजकुमार राव ने फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर एक खास खुलासा किया है। एक्टर ने फिल्म को लेकर विवादित बयान दे दिया है। अगर वो शाहिद की जगह होते तो वो नहीं करते जो शाहिद ने किया है।
07:15 PM Aug 13, 2024 IST | Ishika Jain
shahid kapoor की जगह होते तो क्या करते rajkummar rao   कबीर सिंह  के थप्पड़ सीन पर दिया कंट्रोवर्शियल बयान
Rajkummar Rao On Kabir Singh

Rajkummar Rao On Kabir Singh: बॉलीवुड की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'कबीर सिंह' जब रिलीज हुई थी तो काफी विवाद हुआ था। एक तरफ इस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट साबित हुए तो दूसरी तरफ फिल्म के एक सीन को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी। जब कबीर अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति को बीच सड़क थप्पड़ मारता है और प्रीति चुप-चाप मार खाती है ये देखकर दर्शक भड़क उठे थे और सभी ने फिल्म का विरोध किया था। वहीं, अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव का रिएक्शन सामने आया है।

क्या थप्पड़ सीन दे पाते राजकुमार राव?

राजकुमार राव ने रिवील किया है कि शाहिद कपूर की जगह अगर वो इस फिल्म में होते तो वो क्या करते? क्या वो इतनी डार्क फिल्म का हिस्सा बनते और जब उन्हें ये थप्पड़ सीन शूट करना पड़ता तो उनका क्या रिएक्शन होता? बता दें, एक्टर का कहना है कि वो ये सब शायद कभी भी नहीं कर पाते। राजकुमार राव का दावा है कि उनके लिए एक लड़की को सीन में थप्पड़ मारना बहुत मुश्किल होता और शायद ये नहीं कर पाते। इसके अलावा भी उन्होंने काफी कुछ कहा है।

राजकुमार राव ने कबीर सिंह को लेकर किया दावा

राजकुमार राव ने इस फिल्म को लेकर आगे ये भी कहा कि अगर वो ये फिल्म करते तो वो इसके डायरेक्टर के साथ सीन को लेकर खूब चर्चा करते, उन्हें इसे लेकर समझाने की कोशिश करते, अगर ये किरदार के लिए बेहद जरूरी न हो। यानी राजकुमार राव के लिए ये थप्पड़ सीन देना और शहीद कपूर की तरह इंटेंसिटी दिखाना आसान नहीं होता। बता दें, शाहिद ने ये किरदार कुछ ऐसे निभाया था कि लोग फिल्म देखने के बाद उनसे ही नफरत करने लगे थे और यही अच्छी एक्टिंग की असली पहचान है।

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu ने खुद को तोहफे में दी चमचमाती लग्जरी गाड़ी? तस्वीर हुई वायरल

शाहिद से पहले किसे ऑफर हुए था रोल?

आपको बता दें, इस फिल्म में कबीर सिंह के किरदार के लिए मेकर्स की पहली पसंद शाहिद कपूर नहीं थे। बल्कि उनसे पहले इस किरदार के लिए एक्टर रणवीर सिंह को अप्रोच किया गया था। रणवीर सिंह ने हालांकि ये किरदार निभाने से इंकार कर दिया था क्योंकि ये काफी डार्क था और इस फिल्म को करने के बाद लोग उन्हें पसंद नहीं करते। ऐसे में ये रोल बाद में शाहिद के पास आ गया और उन्होंने बखूबी इसे निभाया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो