खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rajpal Yadav की करोड़ों की संपत्ति क्यों हुई जब्त? इस मामले में जेल भी जा चुके हैं एक्टर

Rajpal Yadav Property Seized: राजपाल यादव को एक बड़ा झटका लग गया है। उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी को सीज कर दिया गया है। अब उन्होंने ऐसा क्या कर दिया जो उनके खिलाफ इतना बड़ा एक्शन लिया गया है चलिए जानते हैं।
05:58 PM Aug 12, 2024 IST | Ishika Jain
Rajpal Yadav Property Seized

Rajpal Yadav Property Seized: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजपाल यादव को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक्टर जो सबको हंसाने के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं और उनकी खुद की खुशियां छीन गई हैं। एक्टर बेहद मुश्किल में हैं अब वो लीगल ट्रबल में फंस गए हैं। एक्टर को लेकर अब एक शॉकिंग जानकारी मिली है जिसे जानकार आपको भी यकीन नहीं होगा। खबर आई है कि एक्टर की करोड़ों की संपत्ति को जब्त कर लिया गया है।

राजपाल यादव की प्रॉपर्टी हुई कुर्क

'चुप चुप के' और 'भूल भुलैया' जैसी फिल्मों में सबको अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले राजपाल यादव की जिंदगी में अब तूफान आ गया है। लोन न चुका पाने की वजह से अब बैंक ने उनकी प्रॉपर्टी को कुर्क कर लिया है। अब जानते हैं कि आखिर ये लोन एक्टर ने कब, कैसे और क्यों लिया था? ये मामला साल 2012 का बताया जा रहा है। बता दें, इसी साल राजपाल यादव की फिल्म 'अता पता लापता' (Ata Pata Laapata) रिलीज हुई थी। एक्टिंग के साथ-साथ राजपाल यादव ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया था।

एक्टर की संपत्ति जब्त होने का फिल्म से क्या कनेक्शन?

इतना ही नहीं इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी उनकी अपनी पत्नी यानी राधा यादव (Radha Yadav) थीं। अब रिपोर्ट्स की मानें तो ये मामला इसी फिल्म से जुड़ा हुआ है। कहा जा रहा है कि एक्टर ने इस फिल्म के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की मुंबई ब्रांच से करीब 5 करोड़ रुपए का कर्जा लिया था। हालांकि, एक्टर ये 5 करोड़ का लोन चुका नहीं पाए और अब इसी चक्कर में शाहजहांपुर में सेठ एंक्लेव में उनकी जो करोड़ो की संपत्ति थी उसे बैंक ने जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Natasa Stankovic को Hardik Pandya ने किया चीट? एक पोस्ट से क्रिकेटर पर उठे सवाल

जेल भी गए थे एक्टर

अगर आप अभी यही सुनकर हैरान हैं तो आपको बता दें कि ये मामला एक्टर को पहले भी बड़ी मुश्किल में डाल चुका है। साल 2018 में एक्टर और कॉमेडियन को जेल तक की हवा खानी पड़ी थी। उन्हें इस केस में 3 महीने की जेल हुई थी और दिल्ली की एक कंपनी ने एक्टर की कंपनी श्री नौरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट पर मुकदमा भी किया था। फिल्म साल 2012 में आई थी लेकिन एक्टर ने इसके लिए लोन साल 2010 में लिया था।

Open in App Tags :
Rajpal Yadav