whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

फेमस प्रोड्यूसर की पत्नी क्या फिल्मों में देंगी इंटीमेट सीन, शादी के बाद पहले इंटरव्यू में क्या बोलीं रकुल?

Rakul Preet Singh On Intimate Scene: रकुल प्रीत सिंह ने इंटीमेट सीन को लेकर एक बार खुलकर बात की थी। एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन को लेकर अपनी राय रखी थी। चलिए देखते हैं रकुल को क्या इन तरह के सीन से कोई परेशानी है या नहीं।
02:08 PM Jul 07, 2024 IST | Ishika Jain
फेमस प्रोड्यूसर की पत्नी क्या फिल्मों में देंगी इंटीमेट सीन  शादी के बाद पहले इंटरव्यू में क्या बोलीं रकुल
Rakul Preet Singh On Intimate Scene

Rakul Preet Singh On Intimate Scene: रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड की बेहद बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्टिंग के साथ ही रकुल को और भी कई कारणों की वजह से पसंद किया जाता है फिर चाहे वो उनका ड्रेसिंग सेंस हो या फिर उनका क्यूट रिलेशनशिप। फैंस एक्ट्रेस को काफी एडमायर करते हैं। उनको स्क्रीन पर देख आज भी एक फ्रेशनेस महसूस होती है, लेकिन एक्ट्रेस को फिल्मों में देख ये भी उम्मीद की जाती है कि वो कोई लिप लॉक या फिर इंटीमेट सीन तो देंगी।

Advertisement

इंटीमेट सीन देने पर क्या बोलीं रकुल?

वहीं, अब एक्ट्रेस की शादी हो चुकी है और अब वो सिर्फ एक्ट्रेस नहीं बल्कि मशहूर प्रोड्यूसर जैकी भगनानी की पत्नी भी हैं। ऐसे में अगर अब उन्हें फिल्मों में अगर इंटीमेट सीन देने को कहा जाए तो क्या वो इसके लिए राजी होंगी? ये तो अब मालुम नहीं लेकिन एक्ट्रेस को पहले इससे कोई ऐतराज नहीं था। अपने एक पुराने इंटरव्यू में रकुल प्रीत सिंह ने इंटीमेट और बोल्ड सीन पर खुलकर बात की थी।

एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन के बदले रखी कौन-सी शर्त?

उन्होंने एडल्ट सीन देने के लिए हामी तो भरी थी लेकिन साथ ही एक शर्त भी रख दी थी। अब वो शर्त क्या थी जिसके बदले वो पर्दे पर इंटीमेट होने के लिए तैयार थीं चलिए जानते हैं। दरअसल, साल 2017 में एक्ट्रेस ने एक बयान दिया था और कहा था कि जब सीन या स्क्रिप्ट की डिमांड होगी तो वो इंटीमेट सीन या लिप-लॉक सीन देंगी। उन्हें कोई परेशानी नहीं है लेकिन वो सिर्फ इसलिए पर्दे पर इंटीमेट सीन नहीं देंगी क्योंकि इसे पब्लिसिटी पाने के लिए जबरदस्ती फिल्म में डाला जा रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: कृतिका पसंद थी तो गिल्टी क्यों? पायल-अरमान के सवाल पर क्या बोले विशाल?

Advertisement

किस फिल्म में नजर आएंगी रकुल?

एक्ट्रेस इस बात को मानती हैं कि वो ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो लोग उनसे उम्मीद करते हैं कि वो ग्लैमरस कपड़े पहने और वो इन सब चीजों के लिए तैयार हैं। वहीं, बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो रकुल जल्द ही Indian 2 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उन्हें Jagath Jenthri में भी देखा जाएगा। शादी के बाद ये रकुल की पहली फिल्म होगी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो