whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ram Gopal Varma ने लॉरेंस बिश्नोई की 'एनिमल' से की तुलना, रील और रियल में बताया फर्क

Ram Gopal Varma Viral Tweet: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने अब गैंगस्टर को एनिमल बताया है।
02:46 PM Oct 15, 2024 IST | Ishika Jain
ram gopal varma ने लॉरेंस बिश्नोई की  एनिमल  से की तुलना  रील और रियल में बताया फर्क
Ram Gopal Varma Viral Tweet

Ram Gopal Varma Viral Tweet: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा कल से बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) के निधन पर बात कर रहे हैं। उन्हें सलमान खान (Salman Khan) की भी कहीं न कहीं चिंता सता रही है। एक्टर को लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और उनके गैंग से खतरा है। लगातार सलमान खान को धमकियां मिल रही हैं और अब उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या से बिश्नोई गैंग का खौफ और भी ज्यादा बढ़ गया है। ऐसे में कभी राम गोपाल वर्मा लगातार कटाक्ष कर रहे हैं।

Advertisement

राम गोपाल वर्मा ने लॉरेंस बिश्नोई को कहा एनिमल

अब तो डायरेक्टर ने लॉरेंस बिश्नोई की तुलना सीधे-सीधे एनिमल से कर दी है। ये देखने के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई भड़केंगे या फिर प्राउड फील करेंगे तो वो वही बताएंगे। पहले ये जान लेते हैं कि राम गोपाल वर्मा ने अब सोशल में पर ऐसा क्या लिख दिया जिसके बाद सबका ध्यान उनके ट्वीट पर चला गया है। दरअसल, कुछ देर पहले डायरेक्टर ने अपने X अकाउंट पर एक कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट दिया है। उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में लिखा, 'लॉरेंस बिश्नोई संदीप रेड्डी वांगा के रणबीर कपूर से ज्यादा एनिमल लगते हैं।'

Advertisement

वायरल हुआ राम गोपाल वर्मा का पोस्ट

यानी राम गोपाल वर्मा ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जानवर नहीं कहा, बल्कि उनकी तुलना 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार से की है जो काफी वायलेंट था। अब डायरेक्टर ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को उनसे भी ज्यादा खतरनाक बताया है। इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में डायरेक्टर ने परदे और असल जिंदगी में क्या फर्क है वो बताया है। यहां उन्होंने सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी को लेकर जिक्र किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Atul Parchure के परिवार में कौन-कौन? एक्टर के निधन से सदमे में पत्नी, 1 साल तक बुरे वक्त में संभाला था परिवार

रील और रियल लाइफ में क्या है अंतर?

डायरेक्टर ने लिखा, 'रील में: हीरो गैंग को मारना चाहता है। रियल में: गैंग हीरो को मारना चाहती है।' अब यहां वो किसकी बात कर रहे हैं ये समझाने की जरूरत नहीं है। उनके ट्वीट से साफ समझ आ रहा है कि वो कहना क्या चाहते हैं। राम गोपाल वर्मा लगातार इस मामले पर टिप्पणियां कर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके ट्वीट पर सभी की नजरें बनी हुई हैं।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो