होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rani Chatterjee का भोजपुरी इंडस्ट्री में क्यों नहीं है एक भी फ्रेंड? बोलीं- 'दोस्त शब्द महंगा...'

Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक भी दोस्त ना होने को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है। 21 साल से इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद उनका एक भी दोस्त नहीं है।
06:58 PM Oct 10, 2024 IST | Ishika Jain
Rani Chatterjee
Advertisement

Rani Chatterjee: भोजपुरी सिनेमा को आसमान की बुलंदियों तक पहुंचने वाली रानी चटर्जी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कई शॉकिंग खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने न सिर्फ इंडस्ट्री के काले चिट्ठे खोले बल्कि अपने साथ होने वाले बर्ताव और खुद को फिल्मों से निकाले जाने पर भी खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने न सिर्फ मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पर संगीन आरोप लगाए बल्कि अपनी जिंदगी को लेकर और भी कई दिलचस्प सीक्रेट्स रिवील कर दिए।

Advertisement

रानी चटर्जी के लिए दोस्त है महंगा शब्द

इसी बीच उनसे एक खास सवाल किया गया कि क्या भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका एक भी दोस्त है? ये सवाल सुनते ही एक्ट्रेस ने सीधा एक ही जवाब दिया 'नहीं।' यानी रानी चटर्जी का न तो कोई मेल फ्रेंड है और न ही उनकी किसी फीमेल को-स्टार से दोस्ती है। इसके पीछे क्या कारण है एक्ट्रेस ने वो भी रिवील किया है। रानी चटर्जी ने कहा, 'क्या होता है ना, अगर हम किसी के साथ काम करते हैं तो हम उनको दोस्त बोलने लगते हैं। लेकिन मैंने ये बहुत वक्त के बाद समझा कि दोस्त जो शब्द है, ये बहुत महंगा शब्द है। ये हर किसी को नहीं दिया जा सकता।'

दोस्ती में एक्ट्रेस के साथ हुई चीटिंग

रानी चटर्जी बोलीं, 'जो मेरे साथ काम कर रहे हैं वो मेरे कलीग्स हैं, दोस्त तो वो होता है न जो आपके साथ हो, आपके अच्छे वक्त में, आपके बुरे वक्त में। यहां तो लोग सिर्फ अच्छे वक्त में आते हैं तो वो दोस्त कैसे हुए?' रानी चटर्जी ने कहा है कि वो बहुत कम उम्र में ही ये समझ गई थीं कि सेट उनका वर्किंग प्लेस है और इमोशंस छोड़कर सेट पर जाना है। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा है कि एक वक्त पर बहुत अच्छे-अच्छे लोगों से उनकी दोस्ती रही है। वो खुद ऐसी दोस्त थी कि रात के 2 बजे भी अगर कोई फोन करता तो वो ये नहीं पूछतीं कि क्या हो गया, वो बस फोन उठा लेतीं। लेकिन उन्होंने दोस्ती में बहुत चीटिंग झेली हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rajat Dalal को क्यों मांगनी पड़ेगी Shilpa Shirodkar से माफी? Bigg Boss में छलके एक्ट्रेस के आंसू

पीठ पीछे बात करते हैं दोस्त

रानी चटर्जी ने खुलासा करते हुए एक किस्सा बताया। उन्होंने कहा, 'मानो जैसे 4 हीरोइन एक साथ बैठी हैं और आपस में बात कर रही हैं कि फिल्मों में हीरो 1 ही एक्ट्रेस को कास्ट कर रहा है और हमारा तो नंबर ही नहीं लग रहा। लेकिन वहां एक मेरी जैसी भी एक्ट्रेस  बैठी है जिसने कभी हीरो के भरोसे काम ही नहीं किया। तो मेरी बातचीत बिल्कुल अलग होती है कि क्या तुम लोग हीरो-हीरो करती हो अपने दम पर काम करो न!' बातचीत में इस फर्क के चलते ही जब वो वहां से जाती हैं तो वहीं एक्ट्रेसेस उनके बारे में बोलती हैं कि क्या ये खुद को ज्यादा समझती है! तो वो खुद को बाकि लोगों के ग्रुप से अलग महसूस करती थीं। एक्ट्रेस को जब ये सब पता चला तो उन्होंने सब को खुद से दूर कर लिया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rani Chatterjee
Advertisement
Advertisement