Animal एक्ट्रेस की अपकमिंग 8 फिल्में, Rashmika Mandanna को फिर बना देंगी नेशनल क्रश

Rashmika Mandanna Upcoming Movies: रश्मिका मंदाना जल्द ही फिर से नेशनल क्रश का टैग अपने नाम के साथ लगा सकती हैं। उनके पास अब कई सुनहरे मौके हैं क्योंकि उनकी बैक टू बैक 8 फिल्में आ रही हैं।

featuredImage
Rashmika Mandanna Upcoming Movies

Advertisement

Advertisement

Rashmika Mandanna Upcoming Movies: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी अब सिर्फ साउथ फिल्मों तक सिमित नहीं रही, बल्कि बॉलीवुड में एंट्री के बाद से वो हर किसी के दिल की धड़कन बन चुकी हैं। लोगों ने रश्मिका को इतना प्यार दिया है कि वो नेशनल क्रश तक बन गई थीं। हालांकि, उनकी फिल्म 'एनिमल' (Animal) की रिलीज के बाद नेशनल क्रश का टाइटल उनसे छीनकर फैंस ने उनकी को-स्टार एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को दे दिया। लेकिन अब जल्द ही रश्मिका एक बार फिर नेशनल क्रश बन सकती हैं।

रश्मिका मंदाना की फिर चमकेगी किस्मत

दरअसल, अब उनके पास ढेर सारे मौके हैं कि वो खुद को साबित कर सकती हैं और फिर से फैंस के दिलों में अपनी वो जगह बना सकती हैं। बता दें, अब रश्मिका मंदाना की एक के बाद एक 8 फिल्में रिलीज होंगी। उनके पास 8 बड़ी फिल्में पड़ी हैं, जिनमें से कुछ की तो रिलीज डेट भी रिवील हो चुकी हैं। इतना ही नहीं रश्मिका एक बड़े धर्म संकट में भी पड़ने वाली है। उनकी 2 फिल्में एक ही दिन में रिलीज होंगी और इस क्लैश से रश्मिका को फायदा होगा या नुकसान ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

आपस में भिड़ेंगी राशिमा की फिल्में

रश्मिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' (Pushpa 2: The Rule) 6 दिसंबर को रिलीज की जा रही है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस कब से बेचैन हैं। पहले पार्ट को जो सफलता मिली है उसके बाद इसके सीक्वल से फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ चुकी हैं। इस फिल्म का हिट होना तो रिलीज से पहले ही तय है, लेकिन इसी दिन एक्ट्रेस की एक और फिल्म आने वाली है और वो है 'छावा' (Chhaava)। इस इतिहासिक फिल्म को लेकर भी काफी बज बना हुआ है। 'पुष्पा 2 द रूल' से इसकी भिड़ंत के बाद ये टिक पाएगी या नहीं ये देखना होगा।

यह भी पढ़ें: मरने से बची मशहूर एक्ट्रेस, कोलकाता रेप कांड के बाद प्रोटेस्ट में उतरते ही हुईं भीड़ का शिकार

इन 6 फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका

इन दोनों के अलावा रश्मिका की फिल्म 'सिकंदर' भी आने वाली है। इसमें वो सलमान खान के साथ नजर आएंगी और इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म अगले साल तक रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका- आयुष्मान खुराना संग 'स्त्री' यूनिवर्स की नेक्स्ट फिल्म 'वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर' में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही उनके पास 'एनिमल पार्क' भी है जिसका फैंस को इंतजार है। इनके बाद रश्मिका की तीन और फिल्में आने वाली हैं जिनके नाम 'द गर्लफ्रेंड', 'रेनबो' और 'कुबेर' हैं।

Open in App
Tags :