whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Reem Shaikh के साथ हुआ भयानक हादसा, एक्ट्रेस के बिगड़े चेहरे की तस्वीरें वायरल

Reem Shaikh Accident: पॉपुलर एक्ट्रेस रीम शेख के साथ एक एक्सीडेंट हुआ है जिसमें एक्ट्रेस के चेहरा का बुरा हाल हो गया है। रीम के चेहरे पर जो स्कार्स आए हैं, अब एक्ट्रेस ने वो दिखाते हुए सभी को अपनी आपबीती सुनाई है।
12:24 PM Sep 08, 2024 IST | Ishika Jain
reem shaikh के साथ हुआ भयानक हादसा  एक्ट्रेस के बिगड़े चेहरे की तस्वीरें वायरल
Reem Shaikh Accident

Reem Shaikh Accident: पॉपुलर एक्ट्रेस रीम शेख को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस एक भयानक हादसे का शिकार हो गई हैं और इसमें उनके चेहरे को काफी नुकसान हुआ है। एक्ट्रेस ने अब खुद सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों को अपने साथ हुए इस हादसे की जानकारी दी है। रीम शेख का लेटेस्ट पोस्ट देख फैंस भी घबरा गए हैं। एक्ट्रेस के चेहरे का जो हाल दिख रहा है उसके बाद किसी को भी उनकी टेंशन हो जाएगी।

रीम शेख के साथ हुआ एक्सीडेंट

एक्ट्रेस ने अब अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस का आधा चेहरा खराब नजर आ रहा है। उनके फेस पर काफी निशान दिख रहे हैं जैसे उनके चेहरे पर कुछ गिर गया हो। एक्ट्रेस होने के नाते अपने फेस का ये हाल देखकर रीम कितनी घबराई होंगी उसका अंदाजा लगाया जा सकता है। ऐसा लग रहा है जैसे उनके मुंह पर तेल के छींटे पड़ गए हों या फिर पटाखों की चिंगारी पड़ी हो। हालांकि, उनके चेहरे का ये हाल कैसे हुआ है अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है।

एक्ट्रेस के साथ कब हुआ हादसा?

दूसरी तरफ अब रीम शेख ने अब एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर इस बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने पहले रिवील किया कि ये हादसा उनके साथ 3 तारीख को हुआ था। उन्होंने लिखा, 'बदकिस्मती से मेरे साथ एक हादसा हो गया लेकिन भगवान ने मुझे उस एक्सीडेंट से बचा लिया जो मेरी जिंदगी बदल सकता था। चमत्कार क्या होते हैं... आपकी उंगली के एक क्लिक से आपके हाथ में आपकी पसंदीदा चॉकलेट आना नहीं बल्कि अच्छी टाइमिंग और प्लानिंग। जो मेरी जिंदगी बदल सकता था उससे बचाने के लिए मैं उस ताकत की शुक्रगुजार हूं। हर चीज के लिए अल्लाह का शुक्र है, अल्लाह का शुक्र है मुझे ताकत देने के लिए कि मैं इस हालात को हैंडल कर पाई वो भी ग्रेस और बड़ी सी मुस्कान के साथ।'

यह भी पढ़ें: ‘बेबी’ के बर्थ से पहले क्यों ट्रोल हुईं Deepika Padukone? अस्पताल में एक्ट्रेस; इंटरनेट पर छिड़ी बहस

एक्ट्रेस ने जताया आभार

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मैं उन दोस्तों की शुक्रगुजार हूं जो ये होने के बाद मेरे पास भागे-भागे आए और मेरा ध्यान रखा, तुम लोगों के प्यार की वजह से मैं अपना दर्द भूल गई, मैं तुमसे प्यार करती हूं। पापा, मम्मी, दादी आप तीन मेरी ताकत हो। उन सभी लोगों को जिन्होंने सुनिश्चित किया कि मैं इस मुश्किल हालात में डिप्रेस न हो जाऊं, उन सभी को जिन्होंने मेरा ध्यान रखा और मेरे सबसे प्यारे फैंस को जो मेरे परिवार की तरह हैं… मैं आप लोगों से प्यार करती हूं, आप लोग मेरे साथ चट्टान की तरह खड़े रहे। शुक्रिया।' अब रीम का ये पोस्ट देखने के बाद फैंस और सेलेब्स उन्हें हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं और उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो