whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salaar की OTT और सैटेलाइट रिलीज का कर रहे हैं इंतजार? जानें कब और कहां स्ट्रीम होगी Prabhas की फिल्म

Salaar OTT Satellite Release: 'सालार' को लेकर अब अहम जानकारी सामने आई है। ये फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी अब कब होगी ये रिवील हो गया है।
02:57 PM Dec 22, 2023 IST | Ishika Jain
salaar की ott और सैटेलाइट रिलीज का कर रहे हैं इंतजार  जानें कब और कहां स्ट्रीम होगी prabhas की फिल्म
Image Credit: Instagram

Salaar OTT Satellite Release: प्रभास (Prabhas) की हालिया रिलीज फिल्म 'सालार' (Salaar) का फैंस में क्रेज बना हुआ है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचा ही रही है। साथ ही फैंस भी इस फिल्म की वाहवाही करते नहीं थक रहे। सिनेमाघरों के बाहर फिल्म देखने वालों की लम्बी लाइनें लगी हुई हैं। सोशल मीडिया पर भी 'सालार' को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि ये फिल्म प्रभास का कमबैक है। क्योंकि इससे पहले उनकी लगातार कई फिल्में फ्लॉप गई हैं। जब इतना अच्छा फीडबैक आ रहा है तो फैंस की फिल्म देखने के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है। ऐसे में अब जो लोग 'सालार' देखने का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें: एक साथ ‘दो दुश्मनों’ को गले लगाते दिखे भाईजान, यूजर्स बोले ‘अब तो सब ठीक होगा ही तलाक जो हो रहा है ऐश्वर्या का’

किस ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी सालार?

अब इस फिल्म की ओटीटी और सैटेलाइट रिलीज को लेकर खास जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि पहले प्राइम वीडियो के साथ फिल्म की डील पर बात चल रही थी। लेकिन प्राइस को लेकर जब नेगोशिएशन नहीं हो पाई तो इस फिल्म की ओटीटी डील नेटफ्लिक्स के साथ हो गई है। अब 'सालार' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम किया जाएगा। नेटफ्लिक्स अब 'सालार' का स्ट्रीमिंग पार्टनर बन गया है। हालांकि अभी तक इस खबर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

सैटेलाइट पार्टनर का हुआ खुलासा

कहा जा रहा है कि 'सालार' अपनी थिएट्रिकल रिलीज के आठ हफ्ते बाद ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी। इतना ही नहीं अब इस फिल्म को लेकर एक और जानकारी हाथ लगी है। ओटीटी के साथ फिल्म के सैटेलाइट पार्टनर का भी खुलासा हो गया है। इस फिल्म को टीवी पर 'स्टार मां' पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। लेकिन कब? इसे लेकर कोई सूचना अभी तक नहीं मिली है। न तो प्रभास और न ही मेकर्स ने फिलहाल फिल्म की ओटीटी और सैटेलाइट डील पर कोई खुलासा किया है।

झंडे गाड़ पाएगी प्रभास की फिल्म?

ऐसे में फिलहाल ये सभी खबरें कंफर्म नहीं की गई हैं। लेकिन अब ये जानकारी फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा देगी। सभी को इस फिल्म के ओटीटी  पर स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि प्रभास की ये फिल्म बाकी फ्लॉप फिल्मों के बाद फैंस के लिए भरपाई होगी। इस फिल्म से एक बार फिर बॉलीवुड पर प्रभास का सिक्का चल सकता है। अब देखना होगा 'सालार' कमाई के कौन-से नए रिकॉर्ड कायम करती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो