whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में 5 कंटेस्टेंट्स के नाम कन्फर्म, प्रीमियर से पहले देख लें लिस्ट

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' शुरू होने से पहले शो में शामिल होने वाले 5 कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट रिवील हो गई है। इस लिस्ट में 3 नए नाम जुड़े हैं, अब वो कौन हैं चलिए पता करते हैं।
12:16 PM Sep 18, 2024 IST | Ishika Jain
bigg boss 18 में 5 कंटेस्टेंट्स के नाम कन्फर्म  प्रीमियर से पहले देख लें लिस्ट
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: बिग बॉस का अपकमिंग सीजन काफी चर्चा में बना हुआ है। इस बार शो में काफी कंट्रोवर्शयल कंटेस्टेंट्स के आने की उम्मीदें हैं। रोज इस लिस्ट में नए नाम जुड़ रहे हैं। वहीं, अब तो जल्द ही शो का प्रीमियर होने वाला है, अब तो 'बिग बॉस 18' का प्रोमो वीडियो भी सामने आ चुका है। इसके बाद से तो फैंस की बेसब्री बढ़ती जा रही है कि इस बार शो में कौन-से नए चेहरे देखने को मिलेंगे। अब अगर आप भी जानना चाहते हैं कि सलमान खान (Salman Khan) के शो पर किस- किस की एंट्री होने वाली है तो आपके लिए गुड न्यूज है।

Advertisement

निया शर्मा का नाम कन्फर्म

अब इस शो में 5 कंटेस्टेंट्स के नाम कन्फर्म बताए जा रहे हैं। कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम तो पहले भी सामने आए हैं लेकिन अब इस लिस्ट में 3 नए नाम जुड़े हैं। ये सभी नाम टीवी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं। तो चलिए प्रीमियर से पहले ही जान लेते हैं आखिर इस बार शो में कौन-कौन से चेहरे नजर आने वाले हैं? सबसे पहला कन्फर्म नाम तो एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ (Laughter Chefs Unlimited Entertainment) के बाद निया सलमान के शो का हिस्सा होंगी और उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है।

ये हैंडसम हंक भी होंगे बिग बॉस के घर में लॉक!

इसके बाद अगला कन्फर्म नाम एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का बताया जा रहा है। शोएब का नाम बिग 'बॉस 18' के लिए सबसे पहले सामने आया था। हालांकि, एक्टर ने अपने व्लॉग में साफ-साफ इस शो में शामिल होने से इंकार कर दिया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि वो भी इस शो का हिस्सा होंगे। उनके शो से जुड़ने की खबर सुनकर फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं। इसके अलावा 'बिग बॉस 18' के कन्फर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में अब एक्टर ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) भी शामिल हो गए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 3 साल से मशहूर एक्ट्रेस को नहीं मिला काम, छलका दर्द; बोलीं- ‘मुझे अपनी रसोई भी चलानी है’

Advertisement

टीवी की 2 हसीनाएं भी लगभग कन्फर्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋत्विक धनजानी को इस शो के लिए लगभग कन्फर्म ही बताया जा रहा है। उनके अलावा एक्ट्रेस चाहत पांडे (Chahat Pandey) को भी लॉक कर लिया गया है। वो अपनी सादगी से फैंस का दिल जीत रही हैं। इस लिस्ट में पांचवा नाम एक्ट्रेस देबचंद्रिमा सिंह रॉय (Deb Chandrima Singha Roy) का बताया जा रहा है। देबचंद्रिमा- निया की कोस्टार हैं। दोनों 'सुहागन चुड़ैल' में साथ काम कर चुकी हैं और अब बिग बॉस में भी इनकी जोड़ी देखने को मिल सकती है। हालांकि, अभी तक किसी भी नाम को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है और अभी इन पर मुहर लगनी बाकी है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो