खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Samarth Jurel को हॉस्पिटल में चढ़ी ड्रिप, चिंटू को क्यों मिला Male Poonam Pandey का टैग?

Samarth Jurel Hospitalized: समर्थ जुरेल की हॉस्पिटल के बिस्तर पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर लोग एक तरफ उनकी तबीयत के लिए प्रार्थना करते दिख रहे हैं तो कुछ ने चिंता छोड़ उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अब कुछ लोगों ने तो समर्थ को मेल पूनम पांडे तक कह दिया है।
12:37 PM Apr 02, 2024 IST | Ishika Jain
Samarth Jurel को हॉस्पिटल जाते ही ट्रोलर्स ने क्यों कहा मेल Poonam Pandey?
Advertisement

Samarth Jurel Hospitalized: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में अपनी चुलबुली हरकतों से सबका दिल जीतने वाले मशहूर टीवी एक्टर समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं। उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर ली है। हर कोई इस वक्त बस चिंटू की ही बात कर रहा है। चिंटू को क्या हुआ ये सोचकर लोगों की टेंशन बढ़ गई है। दरअसल, हॉस्पिटल से समर्थ जुरेल की एक फोटो सामने आई है। इस फोटो में चिंटू की हालत देखकर उनके चाहने वाले घबरा गए।

Advertisement

हॉस्पिटल से वायरल हुई समर्थ जुरेल की तस्वीर

बता दें, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से समर्थ जुरेल ने अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में उन्हें हॉस्पिटल के बेड पर देखा जा सकता है। उनके हाथ पर ड्रिप और मुंह पर ऑक्सीजन मास्क भी दिखाई दे रहा है। ऐसे में फैंस ये तस्वीर देख डर गए कि कहीं मामला ज्यादा सीरियस तो नहीं है। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उनकी तबीयत काफी खराब है जिसकी वजह से उन्हें एडमिट करवाया गया है। हालांकि, उन्हें क्या हुआ है इस बात का खुलासा नहीं हुआ।

समर्थ जुरेल की तस्वीर देख घबराए फैंस

क्या है वायरल फोटो का सच

लेकिन जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, उसके 2 घंटे बाद समर्थ जुरेल ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद अब वो बुरी तरह से ट्रोल हो गए हैं। समर्थ जुरेल के वीडियो ने हर तरफ हंगामा मचा दिया है। दरअसल, फोटो वायरल होने के कुछ देर बाद ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मस्ती करते हुए वीडियो पोस्ट किया है। इन वीडियो से साफ हो गया है कि वो हॉस्पिटल में नहीं हैं और ये तो बस उनका फैंस पर अप्रैल फूल प्रैंक था। वो वीडियो में भी बहुत ज्यादा एक्टिंग कर रहे हैं, जिसे देख अब लोगों ने उन्हें 'मेल पूनम पांडे' का टैग दे दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn के जन्मदिन पर Kajol ने खोली सिंघम स्टार की पोल, पोस्ट शेयर कर फैंस से की ये अनोखी मांग

लोगों को आया समर्थ के प्रैंक पर गुस्सा

उनके इस प्रैंक पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक शख्स ने गुस्से में रिएक्ट करते हुए लिखा है, 'बेरोजगार सेलेब्स ने "सभी पब्लिसिटी अच्छी पब्लिसिटी है" को गंभीरता से लिया है। अटेंशन और सिम्पथी के लिए अपनी हेल्थ का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। पूनम पांडे के नाटक ने अन्य बेरोजगार सेलेब्स को प्रेरित किया है। अगली बारी समर्थ जुरेल की है। कितनी शर्म की बात है!' तो कोई उनकी सेहत में बेहतरी की दुआ मांगता भी नजर आ रहा है। कुछ लोगों ने तो उन्हें इस प्रैंक के लिए फटकार भी लगाई है।

Advertisement
Tags :
bigg boss 17Poonam PandeySamarth Jurel
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement