होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'सेट पर लोगों के लिए कुर्सियां खींचते थे शाहरुख खान', डायरेक्टर-एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Tigmanshu Dhulia on Shahrukh Khan: बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने हाल ही में शाहरुख खान को लेकर एक किस्सा शेयर किया है।
09:00 PM Sep 20, 2024 IST | Himanshu Soni
Tigmanshu Dhulia on Shahrukh Khan
Advertisement

Tigmanshu Dhulia on Shahrukh Khan: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चमकदार सितारों में से एक शाहरुख खान ने लगभग तीन दशकों तक न सिर्फ अपनी अदाकारी से बल्कि अपनी विनम्रता और पर्सनेलिटी से भी सबका दिल जीता है। शाहरुख के साथ फिल्म ‘दिल से’ में काम कर चुके डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में किंग खान के व्यक्तित्व को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Advertisement

बस के फर्श पर सो जाते थे शाहरुख खान

तिग्मांशु ने 'मैशेबल इंडिया' के यूट्यूब चैनल के साथ एक इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म ‘दिल से’ के दौरान जब उनके पास वैनिटी वैन नहीं थी, तो शाहरुख ने बस के फर्श पर सोने का फैसला लिया। उन्होंने शाहरुख खान को लेकर कहा कि 'जब हम लद्दाख में थे तो बस में लंच के समय वो बस के फर्श पर लेट जाते थे। उस समय हम सभी अंदर बाहर आते-जाते रहते थे, लेकिन उन्होंने कभी भी किसी को नहीं रोका। ये उनकी विनम्रता को दर्शाता है'। तिग्मांशु ने कहा सोते हुए शाहरुख के ऊपर से भी कोई गुजर जाता था तो भी वो किसी को कुछ नहीं कहते थे।

सेट पर सबके लिए कुर्सियां खींचते थे शाहरुख

फिल्म के सेट पर शाहरुख की सरलता को देखकर तिग्मांशु ने कहा, 'वह हमेशा सबके प्रति सम्मान दर्शाते हैं। वो कभी भी अपनी स्टारडम का अहंकार नहीं दिखाते।' तिग्मांशु ने ये भी याद किया कि जब उन्होंने ‘जीरो’ फिल्म में शाहरुख के साथ काम किया, तो वो और भी विनम्र और सहयोगी थे। डायरेक्टर-एक्टर ने कहा कि 'वो सभी के लिए कुर्सियां खींचते थे और पूछते थे कि क्या उन्होंने खाना खाया है। ये उनके संस्कारों की बात है।'

Advertisement

उन्होंने ये भी बताया कि शाहरुख जैसे बड़े सितारे द्वारा ऐसा सरलता भरा नेचर दिखाना बहुत प्रेरणादायक है। उन्होंने कहा कि 'अगर कोई और ऐसा न करे, तो कोई बुरा नहीं मानता, लेकिन वो हमेशा ऐसा करते हैं। यही चीज उन्हें अद्वितीय बनाती है।'

साल 2018 में आई थी फिल्म 'जीरो'

आपको बता दें फिल्म 'जीरो' में तिग्मांशु धूलिया ने शाहरुख खान के पिता का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ जैसे बड़े सितारे भी शामिल थे। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक बौने व्यक्ति का रोल किया था। हालांकि ये फिल्म 2018 में रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर काफी असफल रही थी।

यह भी पढ़ें: Oscar Awards में भारत की फिल्म ‘लापता लेडीज’? Aamir Khan की पूर्व पत्नी बोलीं- सपने के सच होने जैसा

Open in App
Advertisement
Tags :
Shahrukh KhanTigmanshu Dhulia
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो