whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jawan Trailer Out: जवान के ट्रेलर में Shah Rukh Khan के जबरदस्त डायलॉग, मजेदार अंदाज में किया Alia Bhatt का जिक्र

01:32 PM Aug 31, 2023 IST | Ishika Jain
jawan trailer out  जवान के ट्रेलर में shah rukh khan के जबरदस्त डायलॉग  मजेदार अंदाज में किया alia bhatt का जिक्र
Image Credit : Google

Shah Rukh Khan Jawan Trailer Out: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस के लिए एक एक्साइटिंग खबर है। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ के ट्रेलर का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब किंग खान के चाहने वालों का ये इंतजार खत्म हो गया। जिस घड़ी की सभी राह ताक रहे थे वो घड़ी आ ही गई। अब ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हर कोई इस वक्त इस ट्रेलर को लेकर बातें करता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan पर Sushant Singh Rajput की बहन ने खोला यादों का पिटारा, नम हुई फैंस की भी आंखें

ट्रेलर में दिखी भारी डायलॉग की भरमार

जवान के ट्रेलर में शाहरुख खान को देखकर फैंस का दिल खुश हो जाएगा। इस बार उनका अंदाज कुछ ऐसा है जो अबतक पहले कभी देखने को नहीं मिला। उनके लुक से लेकर उनके डायलॉग तक सब चर्चा में बने हुए हैं। सामने आए इस ट्रेलर में शाहरुख खान जबरदस्त डायलॉग मारते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इन दमदार डायलॉग ने अब सभी का दिल जीत लिया है। एक्टर ने जब कहा ‘बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर’ तो फैंस के रोंगटे खड़े हो गए। अगर आप ये ट्रेलर देखेंगे तो शाहरुख खान की हर लाइन पर आपको सीटी मारने का मन होगा।

5 अलग-अलग लुक में दिखे शाहरुख खान

साथ ही इस ट्रेलर में बड़े ही मजेदार तरीके से आलिया भट्ट का भी जिक्र किया गया है। शाहरुख स्टाइल मारते हुए ट्रेलर में कहते हैं ‘चाहिए तो आलिया भट्ट भी।’ इसके अलावा जवान के ट्रेलर में किंग खान ये भी कहते सुनाई देते हैं, ‘हम जवान हैं… अपनी जान हजार बार दांव पर लगा सकते हैं। लेकिन सिर्फ देश के लिए तुम जैसे देश बेचने वालों के लिए हरगिज नहीं।’ अब उनके इस अंदाज पर फैंस फिदा हो गए हैं। वैसे इस ट्रेलर में एक और खासियत है। इसमें शाहरुख खान 5 अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। एक ही फिल्म के लिए 5 लुक लेना वाकई कमाल है। साथ ही फिल्म में एक्शन भी ग्रैंड लेवल पर देखने को मिलने वाला है।

दीपिका पादुकोण का कैमियो पड़ा शाहरुख खान पर भारी

2 मिनट 45 सेकंड के इस ट्रेलर में शाहरुख खान के धांसू डायलॉग और दमदार एक्टिंग के अलावा दीपिका पादुकोण का कैमियो भी देखने लायक है। दीपिका ने कैसे जवान को पटका उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वहीं, फिल्म में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा जैसे टैलेंटेड सितारें भी देखने को मिलने वाले हैं। विजय सेतुपति का किरदार भी शानदार होने वाला है। वहीं, अब जवान का ट्रेलर देखकर फैंस खुशी से पागल हो गए है। अब फिल्म की रिलीज का इंतजार कर पाना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा। ‘जवान’ को एटली ने डायरेक्ट किया है और गौरी खान फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म Red Chillies Entertainment के बैनर तले बनाई गई है जो 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

(bromebirdcare.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो