whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shehnaaz Gill से स्टेज पर हो गई ऐसी हरकत, हंसते हुए बोले यूजर्स- 'लगता है गुटखा खा के आई थी'

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल का छत्तीसगढ़ से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। गरबा इवेंट में एक्ट्रेस के साथ स्टेज पर अटपटा मोमेंट हो गया, जिसे देखकर सभी हंस रहे हैं।
01:11 PM Oct 07, 2024 IST | Ishika Jain
shehnaaz gill से स्टेज पर हो गई ऐसी हरकत  हंसते हुए बोले यूजर्स   लगता है गुटखा खा के आई थी
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम शहनाज गिल अपने एंटरटेनिंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सना को उनकी बातों और उनके भोलेपन के लिए पसंद किया जाता है। साथ ही वो मल्टी टैलेंटेड हैं। शहनाज न सिर्फ बेहतरीन एक्टिंग करती हैं, बल्कि वो डांसिंग में भी माहिर हैं और सिंगिंग में तो उनका कोई जवाब ही नहीं। इतनी सारी खूबियों के साथ वो जहां भी जाती हैं फैंस फिर से उनके प्यार में डूब जाते हैं। हाल ही में शहनाज गिल एक गरबा इवेंट में पहुंची थीं।

Advertisement

शहनाज गिल का छत्तीसगढ़ से वीडियो वायरल

अब इस इवेंट से शहनाज गिल के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। शहनाज ने स्टेज पर आते ही ढेर सारी मस्ती की और छत्तीसगढ़ के लोगों को जमकर एंटरटेन भी किया। इस गरबा इवेंट में शहनाज गिल ने मानों जान फूंक दी थी। एक्ट्रेस ने जब अपने फैंस से बातचीत बढ़ाई तो स्टेज पर उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। अक्सर एक्ट्रेस के साथ ऊप्स मोमेंट होते हैं। कभी उनकी ड्रेस धोखा देती है तो कभी एक्ट्रेस ड्रेस में अटक कर गिर जाती हैं।

स्टेज पर निकल गया शहनाज का थूक

लेकिन न तो शहनाज की ड्रेस के साथ कोई प्रॉब्लम हुआ और न ही वो गिरीं। बल्कि उनके साथ तो कुछ इससे भी अजीब चीज हो गई। दरअसल, शहनाज स्टेज पर खड़े होकर माइक पकड़कर फैंस से बात कर रही थीं। बातों-बातों में उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि न सिर्फ खुद शहनाज बल्कि वहां मौजूद लोग भी हंसने लगे और अब ये वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ही इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। हुआ ये कि जब शहनाज बात कर रही थीं तो उनका थूक निकल गया। किसी ने ये नोटिस भी नहीं किया, बल्कि खुद शहनाज ने माइक पर ये कहा, 'मेरा थूक निकला गया।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Adnan Sami पर टूटा दुखों का पहाड़, सिंगर की मां का हुआ इंतकाल

Advertisement

एक्ट्रेस के अंदाज पर फिदा हुए फैंस

ये कहते हुए भी वो खुद ही हंस रही थीं। अब उनका ये क्यूट वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस पर कोई कमेंट कर कह रहा है, 'ये बंदी पूरी कॉमेडियन है।' किसी ने कहा, 'शहनाज शो में मुझे लगता है गुटखा खा के आई थी।' एक फैन ने हंसते हुए कहा, 'इतना भी सच नहीं बोलना था।' अब कोई उन्हें क्यूट बोल रहा है तो कोई उन्हें सच्चे दिल का इंसान बता रहा है। सना का ये क्यूट वीडियो अब इंटरनेट पर छाया हुआ है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो