whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उम्र 43 साल और हॉटनेस की हदें पार, बेड पर हसीना का बोल्ड फोटोशूट वायरल

Shweta Tiwari Bold Photoshoot: श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरों ने सनसनी मचा दी है। एक्ट्रेस ने अब बोल्डनेस की हदें पार करते हुए फैंस का मन मोह लिया है। सब उन्हीं की तस्वीरों की बात कर रहे हैं।
03:10 PM Sep 05, 2024 IST | Ishika Jain
उम्र 43 साल और हॉटनेस की हदें पार  बेड पर हसीना का बोल्ड फोटोशूट वायरल
Shweta Tiwari Bold Photoshoot

Shweta Tiwari Bold Photoshoot: पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की उम्र 40 पार हो चुकी है, लेकिन उनकी खूबसूरती उम्र के साथ ही बढ़ती जा रही है। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी 23 साल की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'कॉल मी बी' (Call Me Bae) की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। इन दोनों को साथ में देख फैंस ने इन्हें मां-बेटी की जगह बहनें बताया था। वहीं अब श्वेता का लेटेस्ट फोटोशूट फिर से उन्हें लाइमलाइट में ले आया है।

श्वेता तिवारी का बोल्ड लुक वायरल

श्वेता तिवारी ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस बेड पर हॉट पोज देकर सबका अटेंशन ग्रैब कर रही हैं। उनकी फोटोज देखकर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि वे 2 बच्चों की मां हैं और उनकी बेटी इतनी बड़ी है कि वे बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं। फोटोशूट में श्वेता ने फैंस का अटेंशन लूटने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनकी कातिलाना अदाएं फैंस के होश उड़ा देंगी।

एक्ट्रेस ने उड़ाए सबके होश

फोटोज की बात करें तो इसमें श्वेता पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं। वे बेड पर लेटे हुए कोजी पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने ऑल पिंक लुक कैरी किया है। पिंक शर्ट के साथ पिंक डेनिम में वे बला की खूबसूरत लग रही हैं। वे ब्लैंकेट ओढ़कर एक किताब पढ़ती हुई नजर आ रही हैं। श्वेता की आंखों में जो चमक है, उसमें सभी खो गए। एक्ट्रेस ने शर्ट के बटन खोलकर भी एक से बढ़कर एक पोज दिए और अपनी अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया। श्वेता तिवारी का ये बोल्ड फोटोशूट अब चर्चा में है।

यह भी पढ़ें: Rajinikanth से पहले इस साउथ एक्टर को मिली थी वैनिटी वैन, Thalaiva से ज्यादा रखे थे बॉडीगार्ड

फैंस हुए श्वेता के दीवाने

फैंस एक्ट्रेस के हुस्न की तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं। कोई उन्हें संतूर मम्मी बता रहा है तो कोई उन्हें नेशनल क्रश कह रहा है। किसी ने उन्हें एंजेल भी कहा है। कुछ ही मिनटों में श्वेता तिवारी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं और फैंस उनपर प्यार बरसा रहे हैं। श्वेता की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है और वे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी फेल कर रही हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो