whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी की एक-एक डिटेल रिवील, मेहमानों को भी फॉलो करना होगा ये खास रूल!

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Details: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की डिटेल्स सामने आ गई हैं। ये दोनों कब और कहां शादी करेंगे? शादी में कौन-कौन शामिल होगा? इनका इनविटेशन कार्ड कैसा होगा? और गेस्ट को कौन-सा रूल फॉलो करना है? वो सारी डिटेल्स जानते हैं।
01:02 PM Jun 10, 2024 IST | Ishika Jain
sonakshi sinha और zaheer iqbal की शादी की एक एक डिटेल रिवील  मेहमानों को भी फॉलो करना होगा ये खास रूल
Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Details

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Details: दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, ये खबरें आग ही तरह फैल रही हैं। लम्बे समय से सोनाक्षी के एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को डेट करने की खबरें हैं। कई बार तो इनकी सगाई की रूमर्स भी उड़ चुकी हैं। सोनाक्षी का नाम जब से जहीर इकबाल संग जुड़ा है फैंस इंततजार कर रहे हैं कि ये दोनों कब शादी करेंगे? लेकिन अब लगता है लोगों को जल्द ही सोनाक्षी को जहीर इकबाल की दुल्हन बनते देखने का मौका मिलने वाला है।

कब और कहां होगी सोनाक्षी की शादी?

कहा जा रहा है कि इसी महीने एक्ट्रेस अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग अपने रिश्ते को नाम दे देंगी। दोनों की शादी की डेट भी सामने आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को शादी कर हमेशा-हमेशा के लिए जहीर इकबाल की हो जाएंगी। इनके शादी कहां होगी इसे लेकर भी खास डिटेल्स सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि कपल कहीं और नहीं बल्कि मुंबई में ही शादी रचा सकता है। इनकी वेडिंग सेरेमनी Bastian में हो सकती है।

कैसा होगा वेडिंग कार्ड?

इनकी शादी का कार्ड कैसा होगा? अगर आप ये जानना चाहते हैं तो इसका जवाब भी हमारे पास है। खबरों की मानें तो इनका वेडिंग इनविटेशन मैगजीन कवर जैसे दिखाई देगा। इतना ही नहीं उस पर ये भी लिखा होगा कि सभी 'रूमर्स सच हैं' (The Rumours Are True)। अब इनके गेस्ट कौन-कौन होंगे ये भी जान लेते हैं। कहा जा रहा है कि फैमिली, खास फ्रेंड्स और कुछ करीबी लोग ही सोनाक्षी सिन्हा की शादी में इन्वाइटेड रहेंगे। ये एक इंटिमेट वेडिंग होगी। साथ ही 'हीरामंडी' (Heermandi) की पूरी स्टारकास्ट भी सोनाक्षी और जहीर की शादी का हिस्सा बन सकती है।

यह भी पढ़ें: Netflix की रोमांटिक Korean सीरीज ने बॉलीवुड रोमांस को पछाड़ा, किसिंग सीन ने लगाई आग

मेहमानों के लिए रखा गया स्पेशल ड्रेस कोड

अब इस वेडिंग को लेकर एक और खास डिटेल सामने आई है। मेहमानों को भी शादी में एक खास रूल फॉलो करना होगा। ये रूल क्या है और किस चीज से जुड़ा है? बता दें, सोनाक्षा और जहीर इकबाल की कथित शादी में सभी गेस्ट एक खास ड्रेस कोड फॉलो करेंगे। इस शादी में मेहमानों के लिए फॉर्मली ड्रेस अप होने की शर्त रखी गई है। अभी बस इतनी ही जानकारी मिली है। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस या उनके परिवार ने शादी की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो