whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्ट्रेस हेमा की हुई गिरफ्तारी, रेव पार्टी और ड्रग्स से जुड़ा है मामला

South Actress Hema Arrested: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। मशहूर एक्ट्रेस हेमा की गिरफ्तारी हो गई है। उन्हें ड्रग्स और रेव पार्टी से जुड़े एक केस में गिरफ्तार करने की खबर सामने आ रही है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।
06:31 PM Jun 03, 2024 IST | Ishika Jain
एक्ट्रेस हेमा की हुई गिरफ्तारी  रेव पार्टी और ड्रग्स से जुड़ा है मामला
South Actress Hema Arrested

South Actress Hema Arrested: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। अब मशहूर एक्ट्रेस हेमा को क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट कर लिया है। एक्ट्रेस की गिरफ्तारी एक संगीन आरोप में हुई है। उन पर रेव पार्टी में शामिल होने और ड्रग्स करने के आरोप हैं। तेलुगु एक्ट्रेस हेमा (Hema) को हाल ही में बेंगलुरु पुलिस की ओर से नोटिस मिला था। उनके अलावा भी कई लोगों को इस मामले में नोटिस जारी किए गए और अब आज यानी सोमवार 3 जून को एक्ट्रेस की गिरफ्तारी हो चुकी है।

रेव पार्टी मामले में 5 लोग गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेंगलुरु के एक फार्महाउस पर रेड पड़ी थी और इस दौरान 86 लोगों के नारकोटिक टेस्ट करवाए गए और वो पॉजिटिव आए हैं। इन्हीं में से एक एक टेस्ट एक्ट्रेस हेमा का भी हुआ था जो कि पॉजिटिव निकला और एक्ट्रेस को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) ने अब तक इस केस में 5 लोगों की गिरफ्तारी कर ली है। खबरों की मानें तो करीब 103 लोगों ने इस रेव पार्टी में हिस्सा लिया था। बताया जा रहा है कि इनमें से करीब 86 लोगों ने ड्रग्स लिए थे।

एक्ट्रेस का ड्रग टेस्ट आया पॉजिटिव

इस पार्टी को KL Vasu ने ऑर्गनाइज किया था। बताया जा रहा है इसमें लोग नशीले पदार्थों का सेवन कर रहे थे और जैसे ही यहां रेड पड़ी तो उन लोगों के ब्लड सैंपल लिए गए। कहा जा रहा है कि इस दौरान एक्ट्रेस हेमा की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली और उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया। जब एक्ट्रेस से पूछताछ पूरी हो गई तो क्राइम ब्रांच ने उन्हें अरेस्ट कर डाला। उनके अलावा इस मामले में 7 और लोगों को पूछताछ में शामिल होने के लिए नोटिस जारी गया था।

यह भी पढ़ें: हॉस्पिटल में मां, 51 डिग्री में शूट; मुश्किल में पड़ीं Jasmin Bhasin

बर्थडे पार्टी के नाम पर रचा खेल

बता दें, इस रेव पार्टी पर पुलिस रेड के बाद ये मामला सेंट्रल क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया। लेकिन इससे पहले ये केस हेब्बागोडी पुलिस स्टेशन में था। वहीं, खबर तो ये भी सामने आ रही है कि इस पार्टी से पुलिस को करीब 14.40 ग्राम MDMA गोलियां, 6 ग्राम हाइड्रो कैनबिस, 5 ग्राम कोकीन, 6 ग्राम हाइड्रो गांजा, 1.16 ग्राम MDMA क्रिस्टल और इसके अलावा कोकीन लगा 500 का नोट भी बरामद हुआ था। पुलिस ने इन सबको जब्त कर लिया था। 20 मई को एक बर्थडे पार्टी के नाम पर रेव पार्टी चल रही थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो