whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT पर आ रही है सबसे हिंसक फिल्म, Bad Newz से लेकर Stree 2 को लेकर आई गुड न्यूज

Bollywood Movies OTT Release: बॉलीवुड की कई सुपरहिट और एंटरटेनिंग फिल्में जल्द ही ओटीटी पर दिखाई देने वाली हैं। इन फिल्मों को आप कब और कहां एन्जॉय कर सकते हैं चलिए जानते हैं।
05:33 PM Aug 30, 2024 IST | Ishika Jain
ott पर आ रही है सबसे हिंसक फिल्म  bad newz से लेकर stree 2 को लेकर आई गुड न्यूज
Bollywood Movies OTT Release

Bollywood Movies OTT Release: हाल ही में एक से बढ़कर एक फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। काफी समय बाद बॉलीवुड फिल्में फिर से फैंस के दिल और दिमाग पर काबू कर रही हैं। ऐसे में अब जो लोग इन फिल्मों को थिएटर में नहीं देख पाए उनके लिए एक सुनहरा मौका है। अब आपकी कुछ पसंदीदा फिल्में ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं। इनमे से एक तो बेहद हिंसक है। इस फिल्म ने वायलेंस के मामले में 'मिर्जापुर' (Mirzapur) को भी मात दे दी है। तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में कौन कौन-सी फिल्में शामिल हैं?

Kill

राघव जुयाल (Raghav Juyal) और लक्ष्य (Lakshya) की फिल्म 'किल' 5 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। अब जाकर इस फिल्म की ओटीटी रिलीज की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है। आज ही 'किल' की ओटीटी रिलीज डेट अनाउंस हुई है। इस फिल्म को 6 सितंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म को फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है ऐसे में इसकी ओटीटी रिलीज की जानकारी मिलते ही सभी खुश नजर आ रहे हैं।

Stree 2

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की कॉमेडी हॉरर फिल्म 'स्त्री 2' का जलवा थिएटर्स में अभी भी कायम है। ये फिल्म अभी तक करीब 432 करोड़ कमा चुकी है। अभी तो 'स्त्री 2' को और भी कई बड़े रिकार्ड्स बनाने हैं। वहीं, अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर भी अपडेट सामने आ गई है। कहा जा रहा है कि सितंबर के आखिरी हफ्ते या अक्टूबर के पहले हफ्ते में प्राइम वीडियो पर 'स्त्री 2' स्ट्रीम हो सकती है।

Bad Newz

तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एम्मी विर्क (Ammy Virk) की कॉमेडी फिल्म 'बैड न्यूज' ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुकी है लेकिन बेहद ही कम लोगों को इसकी जानकारी होगी। दरअसल, Amazon Prime Video पर ये फिल्म स्ट्रीम हो चुकी है, लेकिन इसे आप रेंट पर ही देख सकते हैं। यानी 'बैड न्यूज' आपको 349 रुपये देकर किराए पर एन्जॉय करनी होगी।

यह भी पढ़ें: ‘सेक्सुअल असॉल्ट दिखा सकते हैं, किसिंग सीन नहीं…’; OTT सेंसरशिप पर भड़कीं Zoya Akhtar

Vedaa

15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'वेदा' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ सकती है। हालांकि, इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की तरफ से कोई खास रिस्पांस नहीं मिला है। लेकिन जॉन अब्राहम (John Abraham) और एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की इस फिल्म की अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में जी5 पर रिलीज होने की काफी संभावनाएं हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो