whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Stree 2 Trailer Release: चंदेरी में सिरकटे का आतंक मिटाने फिर लौटा गैंग, हंसते-हंसते खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Stree 2 Trailer Release: 'स्त्री 2' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। 2 मिनट 54 सेकंड के इस ट्रेलर ने धमाका कर दिया है। ट्रेलर वीडियो देखने के बाद आपको डर और हंसी दोनों इमोशन एक साथ महसूस होंगे।
02:21 PM Jul 18, 2024 IST | Ishika Jain
stree 2 trailer release  चंदेरी में सिरकटे का आतंक मिटाने फिर लौटा गैंग  हंसते हंसते खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Stree 2 Trailer Release

Stree 2 Trailer Release: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड कॉमेडी हॉरर फिल्म 'स्त्री 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में इस बार सिरकटे का आतंक देखने को मिलेगा। राजकुमार राव इस बार भी कॉमेडी से फैंस को गुदगुदाने वाले हैं तो वहीं कहानी ऐसे डरावने मोड़ पर आएगी कि दर्शकों के दिल दहल जाएंगे। इस बार चंदेरी में सिरकटे की कहानी देखने को मिलेगी जिसके खौफ से पूरा गांव डरा हुआ है। सभी लोग मिलकर इससे बचने और इसे हारने की कोशिश करते हैं।

हॉरर और सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर 

फिल्म 'स्त्री 2' में हॉरर के साथ सस्पेंस भी भरपूर है। साथ ही कॉमेडी का डोज भी दर्शकों को फिल्म में मिलने वाला है। इसके अलावा तमन्ना भाटिया का आइटम नंबर भी 'स्त्री 2' में डाला गया है। ट्रेलर में उसकी भी एक झलक देखने को मिली है। तमन्ना भाटिया के आइटम नंबर की वजह से फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। वहीं, राजकुमार राव का एक मोनोलॉग है, जो आपको बेहद पसंद आएगा। एक्टर अपनी भूतिया गर्लफ्रेंड संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो बताते हैं कि लोग श्रद्धा को किस नाम से बुलाते हैं और उन्हें किन नामों से पुकारते हैं।

मजेदार है राजकुमार राव का मोनोलॉग

एक सांस में वो जिस तरह से इतना सब कुछ कह जाते हैं वो देखकर आपको कार्तिक आर्यन के मोनोलॉग की याद आ जाएगी। इसके अलावा ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी भी बेहद शानदार लग रहे हैं। पहले वो कहानी में डर लाते हैं और बीच में उसे कॉमेडी बना देते हैं। वहीं, अभिषेक बनर्जी भी अपनी एक्टिंग से आपको इम्प्रेस कर देंगे। खूंखार रोल के बाद उन्हें कॉमेडी करते देखना भी मजेदार होगा। वहीं, फिल्म में एक ऐसा सीन है जिसे देखने के बाद आप भी कांप जाएंगे। एक लड़की के हाथ में कटा हुआ सिर दिख रहा है जो काफी डरावना है और उसकी चीख आपके होश उड़ा देगी। साथ ही वो जैसे हवा में उड़ती है वो भी काफी बढ़िया है।

यह भी पढ़ें: बाथरूम वीडियो के बाद अब Urvashi Rautela का ऑडियो लीक! सोशल मीडिया पर मची हलचल

हिट है 'स्त्री 2' का ट्रेलर

फिल्म की USP है बेहतरीन एक्टर्स के साथ दमदार डायलॉग्स। ये डायलॉग्स आपको वक्त-वक्त पर गुदगुदाएंगे। ट्रेलर में में VFX भी अच्छा लग रहा है। लाइट कॉमेडी के साथ ढेर सारा हॉरर देखने में काफी मजा आ रहा है। 2 मिनट 54 सेकंड के इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब ये ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है। बता दें, फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो