whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जेल में बंद जैकलीन का आशिक फैंस पर करेगा 100 iPhone 15 Pro की बारिश; आप भी बन सकते हैं लकी!

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस के आशिक सुकेश ने जेल में बैठे-बैठे एक बड़ा धमाका कर दिया है। अब सुकेश एक्ट्रेस के फैंस को 100 iPhone गिफ्ट करने वाले हैं, लेकिन क्यों और कैसे अब वो भी जानते हैं।
06:10 PM Jul 11, 2024 IST | Ishika Jain
जेल में बंद जैकलीन का आशिक फैंस पर करेगा 100 iphone 15 pro की बारिश  आप भी बन सकते हैं लकी
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की सबसे क्यूट और खूबसूरत मानी जाती हैं। उनकी फिल्में देखने का फैंस इंतजार करते हैं। अब फैंस को उनकी जैकलीन के लिए इस दीवानगी का इनाम मिलने वाला है। एक्ट्रेस के आशिक होने का दावा करने वाले महाठग सुकेश चंद्रशेखर अब अपनी लेडी लव के फैंस को कीमती तोहफे देने वाले हैं। सुकेश और जैकलीन के बीच क्या चल रहा है ये तो बस वही दोनों जानते हैं।

जैकलीन के फैंस को सुकेश का गिफ्ट

सुकेश से कनेक्शन होने की वजह से भले ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुसीबत बढ़ी हो, लेकिन उनके फैंस की किस्मत तो चमकने वाली है। अब सुकेश ने जेल में बैठे-बैठे इस बात का ऐलान किया है कि वो जैकलीन फर्नांडिस के फैंस को 100 iPhone 15 Pro गिफ्ट करने वाले हैं। अब ये घोषणा कब और कैसे हुई? और ये लकी विनर कब अनाउंस होंगे और किस क्राइटेरिया पर विजेता का चुनाव होगा? ये सब भी जान लेते हैं।

सुकेश हुए जैकलीन के Yimmy Yimmy के दीवाने

दरअसल, हाल ही में सुकेश ने जेल से जैकलीन फर्नांडिस के लिए एक लेटर लिखा था। इस लव लेटर में सुकेश ने अपनी लेडी लव यानी जैकलीन फर्नांडिस के आने वाले बर्थडे को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जताई। बता दें, जैकलीन फर्नांडिस का बर्थडे 11 अगस्त को होता है लेकिन सुकेश ने एक महीने पहले ही बर्थडे काउंटडाउन शुरू कर दिया है। साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस के गाने Yimmy Yimmy को लेकर लेकर कहा है कि वो इस गाने के दीवाने हो गए हैं। अब इस गाने को लेकर उन्होंने एक बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है।

यह भी पढ़ें: 13 साल से मशहूर डायरेक्टर को गंभीर बीमारी, सर्जरी के लिए नहीं पैसे, Hrithik Roshan से साथ किया काम

100 लोगों को जैकलीन के बर्थडे पर देंगे iPhone 15 Pro

अपने लेटर में सुकेश ने लिखा है कि Yimmy Yimmy को अब से 30 दिनों में जो भी सपोर्ट करेगा, उन 100 विनर्स को जैकलीन फर्नांडिस के बर्थडे पर iPhone 15 Pro गिफ्ट में मिलेगा। सभी लकी विजेताओं के नाम भी जैकलीन के बर्थडे पर ही अनाउंस किए जाएंगे। सुकेश ने अब लोगों से रिक्वेस्ट की है कि वो इस गाने को इतना सपोर्ट करें कि ये ब्लॉकबस्टर, चार्टबस्टर बने और सारे रिकॉर्ड तोड़ दे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो