whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Taarak Mehta के लापता सोढ़ी का आज है बर्थडे, गुरुचरण सिंह के पिता ने किया बेटे को लेकर नया खुलासा

TMKOC Actor Gurucharan Singh Birthday: तारक मेहता फेम एक्टर गुरुचरण सिंह का आज 51वां जन्मदिन है और एक्टर का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। ऐसे में अब उनके पिता ने एक नया खुलासा किया है। आखिरी बार उन्होंने अपने बेटे से क्या बातचीत की थी अब वो पता चल गया है।
08:25 PM May 12, 2024 IST | Ishika Jain
taarak mehta के लापता सोढ़ी का आज है बर्थडे  गुरुचरण सिंह के पिता ने किया बेटे को लेकर नया खुलासा
TMKOC Actor Gurucharan Singh Birthday

TMKOC Actor Gurucharan Singh Birthday: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) 22 अप्रैल से लापता हैं। उस दिन एक्टर के पिता का जन्मदिन था और वो उनसे मिलकर दिल्ली से मुंबई लौट रहे थे। लेकिन तारक मेहता के सोढ़ी न तो दिल्ली में दिखाई दिए और न ही वो मुंबई तक पहुंच पाए। उनके साथ क्या हुआ और वो कहां हैं, ये अभी तक एक ऐसी मिस्ट्री बनी हुई है जिसे पुलिस भी सुलझा नहीं पा रही है। वहीं, आज एक्टर का 51वां जन्मदिन है और उनके बुजुर्ग पिता अपने बेटे की राह ताक रहे हैं।

गुरुचरण सिंह के बर्थडे पर पिता ने किए खुलासा

गुरुचरण सिंह को लेकर रोज अलग-अलग खबरें तो सामने आ रही हैं लेकिन उनका पता नहीं लग पा रहा है। ऐसे में अब उस भावुक पिता ने मीडिया से बातचीत की है जिसका बेटा कई दिन से घर नहीं लौटा है। गुरुचरण के पिता हरजीत सिंह (Harjit Singh) ने अब अपने बेटे को लेकर मीडिया से बातचीत की है और उसमें एक नया खुलासा हुआ है। सबसे पहले तो एक्टर के पिता ने बताया कि उन्हें अभी तक गुरुचरण सिंह के गायब होने को लेकर जानकारी नहीं मिली है।

क्या हुई थी बाप-बेटे की आखिरी बातचीत?

बता दें, एक्टर के पिता का इस वक्त काफी बुरा हाल है। वो न सिर्फ मानसिक पीड़ा से गुजर रहे हैं बल्कि उनकी सेहत भी उनका साथ नहीं दे रही। बेटे के लापता होने से उनके पिता टूट गए हैं और काफी निराश हैं। उन्होंने अब खुलासा किया है कि उनकी गुरुचरण से आखिरी बातचीत उनके घर से जाने से पहले हुई थी, जिसमें एक्टर ने कहा था कि वो 1-2 दिन में वापिस लौट आएंगे। ये बात और हैं कि उनका अभी तक कोई अता-पता नहीं है। इसके अलावा गुरुचरण को लेकर एक और शॉकिंग खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan नहीं कर पाएंगे Bigg Boss OTT 3 होस्ट? मेकर्स बॉलीवुड स्टार्स को कर रहे अप्रोच

किस परेशानी में थे एक्टर?

हरजीत सिंह ने रिवील किया है कि लापता होने से पहले उनके बेटे को किसी चीज की चिंता हो रही थी और वो टेंशन में थे। हालांकि, वो किस चीज से परेशान थे इस बात का खुलासा उन्होंने पिता के सामने नहीं किया था। एक्टर के पिता उनसे अपनी प्रॉब्‍लम्‍स शेयर करने के लिए कहते रहे लेकिन एक्टर सिर्फ ये बोलकर चले गए कि वो एक-दो दिन में लौट आएंगे। वहीं, एक्टर के पिता चाहते थे कि गुरुचरण अब शादी कर अपना घर बसा लें। साथ ही गुरुचरण अपना बर्थडे भी अपने पिता के साथ ही सेलिब्रेट करना चाहते थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो