होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

TMKOC के 'टप्पू' राज अनादकट का होगा स्वंयवर? मुनमुन दत्ता के साथ 'अफेयर' पर दिया रिएक्शन

Raj Anadkat Talk About his Marriage Plan: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के टप्पू यानी राज अनादकट ने हालिया इंटरव्यू में मैरिज प्लान पर बात की। साथ ही मुनमुन दत्ता के साथ अफेयर की खबरों पर रिएक्शन दिया।
09:30 AM Oct 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Raj Anadkat.
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Raj Anadkat: सब टीवी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए एक्टर राज अनादकट इन दिनों चर्चा में हैं। वह अपने नए शो 'यूनाइटेड स्टेट ऑफ़ गुजरात' में बिजी चल रहे हैं। जाहिर है कि टप्पू बनकर फैंस का बेशुमार प्यार पा चुके राज ने साल 2022 में 'तारक मेहता...' को गुड बाय कर दिया था।

Advertisement

अब एक्टर अपने स्वंयवर को लेकर लाइमलाइट में छा गए हैं। दरअसल, हाल ही में राज अनादकट ने बताया कि उनकी मां चाहती हैं कि वो स्वयंवर रचाएं। इसके लिए वो योजना बना रही हैं।

मुनमुन दत्ता के साथ अफेयर की चर्चा

बता दें कि राज अनादकट ने भले ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ दिया हो लेकिन अपनी को-एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी के साथ उनके अफेयर के चर्चे हमेशा गॉसिप गलियारों में छाए रहते हैं।

Advertisement

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर चुके हैं। एक टाइम पर दोनों की सगाई की खबरें तक वायरल होनी शुरू हो गई थीं। हालांकि राज ने इन खबरों को अफवाह करार दिया था।

यह भी पढ़ें: Tarak Mehta… के टप्पू के साथ मिस्ट्री गर्ल कौन? सीक्रेट डेटिंग की हो रही चर्चा!

अफेयर की खबरों पर क्या बोले एक्टर

अग राज अनादकट ने हालिया इंटरव्यू में अपने मैरिज प्लान पर बात की। साथ ही मुनमुन दत्ता के साथ अफेयर की खबरों पर भी रिएक्शन दिया। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्टर से जब उनकी को-एक्ट्रेस के साथ अफेयर को लेकर सवाल पूछा गया तो राज ने कहा, 'मुझे मुनमुन दत्ता के बारे में कोई बात नहीं करनी है। मैं सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहता हूं। मेरे पास बात करने के लिए कई सारे दूसरे टॉपिक हैं।'

उन्होंने आगे कहा, 'जब मुझे लगेगा कि मेरे पास पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बाते हैं, तब मैं ऐसा करूंगा।' बता दें कि राज अनादकट ने मुनमुन दत्ता के साथ अफेयर की खबरों पर बात नहीं करके न इन खबरों की पुष्टि की और न ही इसका खंडन किया।

राज ने मैरिज प्लान पर की बात

अपने मैरिज प्लान पर बात करते हुए टप्पू उर्फ राज अनादकट ने कहा, 'मेरी मां मेरे लिए स्वंयवर की योजना बना रही हैं। वो मेरे लिए स्वंयवर रखना पसंद करेंगी। यह मजेदार है क्योंकि मुझे अभी अपने करियर पर फोकस करना है। खुद को स्थापित करना है। जब भी ऐसा होगा, मैं एक ऐसा साथ सिलेक्ट करना चाहूंगा जो समझदार हो।

Open in App
Advertisement
Tags :
Raj AnadkatTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Advertisement
Advertisement