whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kolkata Rape Case को देख Twinkle Khanna बेटी के लिए डरी, बोलीं- 'अकेले मत जाओ'

Twinkle Khanna On Kolkata Rape Case: कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी देख अब ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी के लिए डर गई हैं। अब वो अपनी बेटी को खुद को बचाने के लिए वो बातें सिखा रही हैं जो उन्होंने बचपन में सीखी थीं।
02:38 PM Aug 16, 2024 IST | Ishika Jain
kolkata rape case को देख twinkle khanna बेटी के लिए डरी  बोलीं   अकेले मत जाओ
Twinkle Khanna On Kolkata Rape Case

Twinkle Khanna On Kolkata Rape Case: कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी को देख पूरा देश आक्रोश में आ गया है। हॉस्पिटल में हुई हैवानियत ने सभी के दिलों को झकझोर कर रख दिया है। कैसे एक डॉक्टर की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई ये जानकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए हैं। जनता अब उस लड़की के लिए इंसाफ की मांग कर रही है। इसी बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस दरिंदगी को देख खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। कोई आजादी पर सवाल उठा रहा है तो कोई कानून और इंसानियत को सवालों के घेरे में रख रहा है।

ट्विंकल खन्ना का पोस्ट वायरल

लड़की होना क्या होता है? एक लड़की किन चीजों से गुजरती है? बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने पोस्ट शेयर कर दुनिया को वो अहसास बता रहे हैं। आयुष्मान खुराना की कविता तो आपने सुन ही ली होगी। इसके बाद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। ट्विंकल ने अब सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो उनकी बेटी को डेडिकेटेड है। एक्ट्रेस एक बेटी की मां होने के कारण कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता देखने के बाद कांप गई हैं।

ट्विंकल ने बेटी को दी अपने बचपन की सीख

ऐसे में अब ट्विंकल ने अपने पोस्ट में बताया है कि वो बेटी को क्या कहती हैं और उसे क्या सीख दे रही हैं। एक्ट्रेस का ये पोस्ट देखने के बाद आप लोगों का दिल भी सहम जाएगा। उन्होंने लिखा, 'इस प्लेनेट पर, इस देश में पचास साल हो गए हैं और मैं अपनी बेटी को वही सब सिखा रहा हूं जो मुझे मेरे बचपन में सिखाया गया था। पार्क में, स्कूल में, बीच पर अकेले मत जाओ। किसी भी आदमी के साथ अकेली मत जाओ, चाहे फिर वो तुम्हारे चाचा, कजिन या दोस्त ही क्यों न हों। सुबह अकेली मत जाओ, शाम को अकेली मत जाओ और खासकर रात में तो बिल्कुल भी नहीं।'

यह भी पढ़ें: मशहूर रैपर का कम उम्र में निधन, BeatKing की मौत से टूटे फैंस के दिल

बेटी को लेकर घबराईं ट्विंकल खन्ना

उन्होंने आगे लिखा, 'अकेली मत जाओ क्योंकि ये अगर का नहीं है, बल्कि कब का मामला है। अकेली मत जाओ क्योंकि शायद तुम कभी वापस नहीं आ पाओगी।' अब उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस ट्विंकल खन्ना की बातों से सहमति जता रहे हैं और उनकी भावनाओं को समझ रहे हैं। इस वक्त देश की हर महिला खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो