होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Vedang Raina की वजह से पहले ही दिन क्यों रोकनी पड़ी थी Jigra की शूटिंग? शॉकिंग है वजह

Vedang Raina On Mental Health: वेदांग रैना ने रिवील किया है कि 'जिगरा' के सेट पर पहले ही दिन ऐसा क्या हुआ था जिसके बाद उनकी वजह से घंटों तक शूटिंग रोकनी पड़ी थी। उन्होंने अब ये वजह बताई है जो फैंस के लिए जानना बेहद जरूरी है।
12:29 PM Oct 01, 2024 IST | Ishika Jain
Vedang Raina On Mental Health
Advertisement

Vedang Raina On Mental Health: बॉलीवुड एक्टर वेदांग रैना अपनी दूसरी फिल्म के साथ फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। 'The Archies' के बाद अब एक्टर 'जिगरा' (Jigra) के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज में कुछ ही दिन बाकी हैं और ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, 'जिगरा' का ट्रेलर काफी इमोशनल है और उसे देखकर साफ समझ आ रहा है कि फिल्म में कितना ट्रामा देखने को मिलने वाला है।

Advertisement

जिगरा की शूटिंग करते हुए बिगड़ गई थी मेंटल हेल्थ

इसी बीच अब फिल्म को प्रमोट करते हुए एक्टर ने कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं। वेदांग रैना ने रिवील किया कि उनकी वजह से 'जिगरा' के पहले ही दिन शूटिंग का शेड्यूल बिगड़ गया था। एक्टर के कारण कई घंटों तक शूटिंग रोकनी पड़ी थी और इसका कारण सुनकर आपको भी झटका लगेगा। दरअसल, ये फिल्म ही ऐसी है जिसे न सिर्फ देखकर फैंस का दिल दहल जाएगा बल्कि इसकी शूटिंग करते हुए खुद एक्टर वेदांग रैना अपना आपा खो बैठे थे। अब उन्होंने रिवील किया है कि जिगरा की शूटिंग के दौरान उनकी मेंटल हेल्थ बिगड़ गई थी।

पहली ही दिन शूटिंग में हुई गड़बड़

वेदांग रैना ने बताया है कि एक सीन शूट करने के बाद उनकी हालत कुछ ऐसी हो गई थी कि उन्होंने खुद को वैनिटी में बंद कर लिया और वो बस अकेले रहना चाहते थे। उन्होंने बताया कि उनकी को-स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वो इमोशनल सीन देने के बाद भी कट बोलते ही अपने कैरेक्टर से बाहर आ जाती हैं जबकि वेदांग के लिए ऐसा करना चैलेंजिंग है। ऐसे सीन उनकी मेंटल हेल्थ पर असर डालते हैं। ऐसा ही कुछ शूटिंग के पहले दिन हुआ था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कितनी थी Diljit Dosanjh की पहली सैलरी? मेहनत की कमाई सिंगर ने कहां की थी खर्च?

खुद को एक्टर ने कर लिया था कैद

वेदांग ने एक इमोशनली इंटेंस सीन किया और खुद को वैनिटी में कैद कर लिया, वहां की लाइट्स, अपना फोन बंद किया और सभी को उन्हें अकेला छोड़ने को कह दिया। वेदांग अकेले अंधेरे में बैठकर बस म्यूजिक सुनते रहे और 8 घंटों तक उन्होंने खुद को बंद ही रखा, जिसके कारण शूटिंग को पोस्टपोन तक करना पड़ा। बता दें, इस फिल्म में वेदांग के किरदार को जेल का कैदी दिखाया गया है जिसके साथ जेल में टार्चर होता है। ऐसे में आपको काफी इंटेंस सीन दिखाई देंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Vedang Raina
Advertisement
Advertisement