whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जब 22 साल छोटी एक्ट्रेस संग 'इंटिमेट' सीन में बेकाबू हुआ एक्टर, किस कर होठों से निकाल दिया खून

Dayavan Intimate Scene: बॉलीवुड की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ उसके को-स्टार ने ऐसी हरकत कर दी थी कि वो सदमे में चली गई थीं। एक्टर इंटिमेट सीन देते हुए बेकाबू हो गए थे।
03:39 PM Sep 04, 2024 IST | Ishika Jain
जब 22 साल छोटी एक्ट्रेस संग  इंटिमेट  सीन में बेकाबू हुआ एक्टर  किस कर होठों से निकाल दिया खून
Dayavan Intimate Scene

Dayavan Intimate Scene: बॉलीवुड फिल्मों में आजकल अश्लीलता कितनी बढ़ गई है इस पर काफी चर्चा होती है। लेकिन पुरानी फिल्मों को लेकर आपका क्या ख्याल है? पुराने जमाने की फिल्मों में भी काफी इंटिमेसी देखने को मिलती थी। कई बार तो एक्टर्स सीन शूट करते हुए अपना आपा खो बैठते थे। ऐसा ही कुछ साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'दयावान' (Dayavan) में भी देखने को मिला था। इस फिल्म का एक्टर जहां उस वक्त 42 साल का था, तो एक्ट्रेस उससे आधी उम्र यानी महज 20 साल की थी।

इंटिमेट सीन देते हुए होश खो बैठा एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर ने ऐसी हरकत कर दी कि एक्ट्रेस खून से लथपथ हो गई और डर से सहम गईं। जिस एक्टर की बात हो रही है वो विनोद खन्ना (Vinod Khanna) हैं और जिसके साथ उन्होंने अपना कंट्रोल खो दिया था वो बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हैं। फिरोज खान (Feroz Khan) की इस फिल्म में विनोद खन्ना लीड रोल में थे और उन्हें इस फिल्म का सबसे हिट गाना 'आज फिर तुम पे प्यार आया है' शूट करना था। इस गाने में उनके और माधुरी के कई इंटिमेट और लव मेकिंग सीन हैं।

लिप लॉक सीन देते हुए खो दिया कंट्रोल

एक सीन में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित का लिप लॉक भी है। कहा जाता है कि जब ये दोनों इस सीन को शूट कर रहे थे तो विनोद खन्ना बहक गए थे और सीन कट होने के बाद भी वो माधुरी को किस करते रहे। एक्टर ने अपना कंट्रोल इस कदर खोया कि वो माधुरी के होंठ को बुरी तरह काट बैठे। एक्टर की इस हरकत के बाद माधुरी दीक्षित खून से सन गई थीं। एक्ट्रेस अपने साथ हुई इस घटना से बुरी तरह डर गई थीं, वो सदमे में थीं और उनके आंसू नहीं रुक रहे थे। हालांकि, इतना सब कुछ हो जाने के बाद विनोद खन्ना ने माधुरी से माफी भी मांगी थी।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed के साथ हुई अश्लील हरकत, बोलीं ’15 साल का था…’

एक्ट्रेस ने आज तक नहीं किया माफ!

इसके बाद एक्ट्रेस ने जैस-तैसे फिल्म तो शूट कर ली, लेकिन फिर कभी भी विनोद खन्ना के साथ काम नहीं किया। इसके बाद माधुरी की तो सफल फिल्मों की झड़ी लग गई लेकिन विनोद खन्ना के करियर पर ग्रहण लग गया। ये उनकी आखिरी कामयाब फिल्म साबित हुई। वहीं, माधुरी दीक्षित ने जिस तरह से अपने करियर को बुलंदियों तक पहुंचाया है और इस तरह की घटनाओं से खुद को बाहर निकाला है, फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो