होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: क्या घर में बॉयकॉट होंगे विशाल पांडे? वड़ा पाव गर्ल ने खेला गेम

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में विशाल वाला मुद्दा और भी ज्यादा गर्माने वाला है। अब हो सकता है कि विशाल इस सीजन के गौतम गुलाटी बन जाएं। दरअसल, थप्पड़ कांड के बाद लोग अब विशाल को बॉयकॉट कर सकते हैं। उसकी शुरुआत वड़ा पाव गर्ल ने कर दी है।
02:43 PM Jul 08, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस का घर अब जंग का मैदान बन चुका है। एक तरफ हैं विशाल पांडे और दूसरी तरफ हैं अरमान मलिक। दोनों के बीच हुई गर्मागर्मी से अब न सिर्फ बिग बॉस हाउस में टेंशन चल रही है बल्कि सोशल मीडिया पर भी तूफान आ चुका है। वहीं, जब लड़ाई चल ही रही है तो ये एक पक्ष ताकतवर तो दूसरा कमजोर होगा। घर के अंदर कौन ताकतवर और कौन कमजोर है पहले तो ये जान लेते हैं। सबसे पहले तो ये कमेंट कि 'भाभी सुन्दर लगती है' इसके बाद विशाल को गलत समझा जा रहा है।

Advertisement

विशाल के लिए बढ़ी मुश्किलें

होस्ट और बाकी लोगों के रिएक्शन से विशाल पांडे टूट गए हैं। साथ ही अरमान के हाथ उठाने के बाद वो और भी ज्यादा कमजोर हो गए हैं। हालांकि, विशाल कहीं भी गलत नहीं दिख रहे लेकिन उनका हौसला जरूर टूट गया है। दूसरी तरफ अरमान जिन्होंने घर का सबसे अहम नियम तोड़ा है और हिंसा की है वो गलत होते हुए भी कंटेस्टेंट्स की नजरों में सही दिख रहे हैं। लेकिन लेटेस्ट एपिसोड को देखकर विशाल के फैंस और भी ज्यादा मायूस हो सकते हैं। अब ऐसा लग रहा है कि विशाल के लिए ये सफर और भी मुश्किल हो सकता है।

विशाल को बॉयकॉट करने की हुई साजिश

आपने देखा होगा कि बीते एपिसोड में सभी ने अरमान मलिक का साथ दिया था। विशाल के घर में सबसे अच्छे दोस्त लव कटारिया भी उन्हीं के खिलाफ हैं। अब ऐसे में विशाल खुद को अकेला महसूस कर रहे हैं। लेकिन आपने सोचा है अगर इस कांड के बाद सब घरवाले मिलकर विशाल को बॉयकॉट कर दें तो क्या होगा? अगर आप सोच रहे हैं कि बॉयकॉट की बात अचानक से कहां से सामने आ गई तो बता दें, जिओ सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में चन्द्रिका दीक्षित- शिवानी कुमारी से सवाल कर रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को पड़ा चाटा, घर में खिलाफ पर बाहर सपोर्ट में आई जनता; सेलेब्स ने भी दिया साथ

क्या विशाल के खिलाफ लोगों को भड़का रहीं चन्द्रिका?

वो शिवानी से पूछती हैं कि 'विशाल ने जो किया क्या वो सही है?' जिस पर शिवानी जवाब देती हैं 'नहीं।' तो इसके बाद चन्द्रिका-शिवानी को कहती हैं कि 'तो तू उसके साथ उठ-बैठ कैसे रही है?' हालांकि, वो बाद में ये भी कहती हैं कि वो शिवानी के ऊपर पाबंधी नहीं लगा रही हैं बस उनका जमीर उन्हें साथ बैठने के लिए गवारा नहीं कर रहा।' अब चन्द्रिका के इस बयान को सुनकर ऐसा लग रहा है कि वो चाहती हैं कि विशाल को घर में अकेले छोड़ दिया जाए और कोई भी उनसे बात न करे। अब वो अपने इस प्लान में कामयाब होती हैं या नहीं ये तो अपकमिंग एपिसोड में ही देखने को मिलेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
Advertisement
Advertisement