खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Flipkart Big Billion Days सेल में iPhone मिलेगा वनप्लस से भी सस्ता, ऑफर्स की भरमार

Flipkart Big Billion Days 2024 Sale : फ्लिपकार्ट पर जल्द ही साल की सबसे बड़ी सेल शुरू होने जा रही है जिसमें आपको iPhone पर जबरदस्त डिस्काउंट मिलेगा। चलिए सेल से जुड़ी डिटेल्स और डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में जानें
12:28 PM Sep 16, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Flipkart Big Billion Days 2024 Sale Date and Offers: फ्लिपकार्ट ने आखिरकार भारत में Big Billion Days 2024 सेल की डेट अनाउंस कर दी है। इस साल की सबसे बड़ी सेल में आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य सामान पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर्स का मजा ले सकते हैं। साथ ही कुछ डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर, बैंक डिस्काउंट भी मिलेगा। इतना ही नहीं Flipkart Big Billion Days 2024 में किस iPhone पर कितना डिस्काउंट मिलेगा ये भी खुलासा हो गया है। चलिए सभी डिटेल्स जानें...

Advertisement

Flipkart Big Billion Days 2024 की डेट

Flipkart के बैनर पेज के मुताबिक इस बार Flipkart Big Billion Days 2024 सेल आम जनता के लिए 27 सितंबर से शुरू होगी। जिन लोगों के पास Flipkart प्रीमियम है, वे इस सेल का मजा 26 सितंबर से ले सकते हैं। ध्यान दें कि अभी ऑफिशियल डील्स का खुलासा होना बाकी है।

Flipkart Big Billion Days 2024 बैंक ऑफर्स

जानकारी के मुताबिक, Flipkart ने HDFC बैंक को ऑफिशियल पार्टनर बनाया है। इसका मतलब है कि HDFC बैंक कार्ड होल्डर्स को कुछ खास बैंक ऑफर और बंपर डिस्काउंट मिलेगा। अगर आपके पास Flipkart Axis Bank का क्रेडिट कार्ड है, तो आप कुछ बेहतरीन डील्स भी ले सकते हैं।

Advertisement

Flipkart Big Billion Days सेल में iPhone की कीमत

Flipkart ने iPhone पर एक्सक्लूसिव डील की घोषणा नहीं की है, लेकिन बैनर पर iPhone 15, iPhone 14 और iPhone 13 को टीज किया है। इतना ही नहीं, कंपनी ने Pixel 8 जैसे दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमतों में भी कटौती की है।

iPhone 15 की कीमत

Flipkart Big Billion Days सेल में iPhone की कीमतों की बात करें तो iPhone 15 की कीमत ऑफर के साथ 49,000 रुपये तक गिर सकती है, जबकि iPhone 13 की कीमत लगभग 38,000 रुपये तक हो सकती है। देखा जाए तो ये प्राइस वनप्लस के फ्लैगशिप डिवाइस से भी कम है। Flipkart ने फिलहाल डील्स को कंफर्म नहीं किया है।

अमेजन भी ला रहा है बड़ी सेल

फ्लिपकार्ट से पहले अमेजन भी अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2024 सेल की घोषणा कर चुका है और कंपनी ने खुलासा किया है कि इस बार ये सेल 20 सितंबर से शुरू होने वाली है। जबकि इसके ठीक एक हफ्ते बाद फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज 2024 सेल लाइव होगी।

ये भी पढ़ें : iPhone 16 छोड़िए! Flipkart Sale में 15 Series पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, डील्स हो गई रिवील

Open in App
Advertisement
Tags :
Apple iPhone 15FlipkartFlipkart Big Billion Days saleFlipkart Sale
Advertisement
Advertisement