होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Samsung से आधी कीमत पर Infinix ला रहा है दमदार Flip Phone, लॉन्च से पहले फीचर्स लीक!

Infinix Zero Flip 5G Price and Features: अगर आप भी इन दिनों कोई नया फ्लिप फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो जरा रुकिए! इंफीनिक्स आपके लिए जबरदस्त फ्लिप फोन ला रहा है। चलिए इसके बारे में जानें
08:03 AM Sep 22, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Infinix Zero Flip 5G Price and Features: इन दिनों ऐसा लग रहा है कि स्मार्टफोन कंपनियां रेगुलर फोन की जगह अब कहीं न कहीं फ्लिप और फोल्ड फोन पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। इसी कड़ी में Infinix भी जल्द ही अपना दमदार फ्लिप फोन ला रहा है जिसका नाम Infinix Zero Flip 5G होगा। कंपनी इसे जल्द ही पेश कर सकती है, क्योंकि यह कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन होगा। वहीं, एक टिपस्टर ने अब पोस्टर लीक किए हैं, जो आगामी हैंडसेट के डिजाइन के साथ-साथ इसके कुछ फीचर्स का खुलासा करते हैं।

Advertisement

कहा जा रहा है कि Zero Flip 5G भारत में 55,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च होगा और कम से कम दो कलर ऑप्शन में आएगा। इससे पता चलता है कि यह डिवाइस देश में Motorola Razr 50 और Tecno Phantom V Flip 5G को टक्कर देगा। जबकि कीमत के मामले में ये फोन सैमसंग के लेटेस्ट Z Flip 6 से आधी कीमत पर आ रहा है। बता दें कि Samsung Galaxy Z Flip 6 की कीमत भारत में 109999 रुपये है।

भारत में Infinix Zero Flip 5G की कीमत

पारस गुगलानी (@passionategeekz) द्वारा X पर एक पोस्ट में शेयर किए गए डिटेल्स के अनुसार, Infinix Zero Flip 5G जल्द ही भारत और ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा और हैंडसेट की कीमत भारत में 50,000 रुपये से 55,000 रुपये के बीच होगी।

Advertisement

टिपस्टर ने दो पोस्टर भी शेयर किए हैं, जो संकेत देते हैं कि हैंडसेट ब्लॉसम ग्लो और रॉक ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। तस्वीरों में दिखाए गए हैंडसेट का डिजाइन इस हफ्ते की शुरुआत में रिटेलर की वेबसाइट पर देखे गए डिजाइन से मेल खाता है। कंपनी ने हैंडसेट के आने की जानकारी दी है, लेकिन अभी लॉन्च की डेट का खुलासा नहीं किया है।

Infinix Zero Flip 5G के स्पेसिफिकेशन  

टिपस्टर द्वारा शेयर किए गए पोस्टर के अनुसार, Infinix Zero Flip 5G में 6nm MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट, 8GB रैम और 512GB स्टोरेज होगी। कहा जा रहा है कि इसमें 6.9-इंच का फुल-एचडी (1,080x2,640 पिक्सल) LTPO AMOLED इनर स्क्रीन और 3.64-इंच कवर डिस्प्ले होगा। दोनों डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेंगी।

कैमरा भी होगा जबरदस्त

Infinix Zero Flip 5G में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और बाहर की तरफ 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा होगा, जबकि अंदर की स्क्रीन में फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस (PDAF) के साथ 50-मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

कनेक्टिविटी फीचर्स

Infinix Zero Flip 5G के कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS मिलेगा। हैंडसेट Android 14 पर चलेगा जिसके ऊपर कंपनी की XOS 14.5 स्किन होगी। लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, डिवाइस में 4,720mAh की बैटरी के साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

ये भी पढ़ें : Amazon सेल से पहले धड़ाम गिरे इन 7 स्मार्टफोन्स के दाम, Kickstarter डील्स हुई लाइव

Open in App
Advertisement
Tags :
Flip PhoneInfinix
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो