चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Food Poisoning: मंगलुरु में 130 छात्र अस्पताल में भर्ती; मेस में खाने के बाद पेट दर्द, उल्टी और दस्त की शिकायत

09:44 AM Feb 07, 2023 IST | Om Pratap
Advertisement

Food Poisoning: मंगलुरु के शक्तिनगर में फूड पॉइजनिंग के कारण नर्सिंग और पैरामेडिकल कॉलेज के 130 छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, हॉस्टल के मेस में बने खाना को खाने के बाद छात्रों ने पेट दर्द, उल्टी और दस्त की शिकायत की जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Advertisement

बताया जा रहा है कि छात्रों ने कथित तौर पर अपने छात्रावास के मेस में खाना खाया, जिसके बाद उन्हें पेट में दर्द, लूज मोशन और उल्टी की शिकायत होने लगी। इसके बाद फूड प्वाइजनिंग के शिकार करीब 130 छात्रों को शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

और पढ़िए –Nagpur: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भांजी का निधन, नागपुर में ली अंतिम सांस

Advertisement

इन अस्पतालों में छात्रों का इलाज जारी

52 छात्रों को एजे अस्पताल में, 18 को केएमसी ज्योति में, 14 को यूनिटी अस्पताल में, 8 को सिटी अस्पताल में, 3 को मंगला अस्पताल में और 2 को एफआर मुलर्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मैंगलोर शहर के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने कहा कि छात्रों को शहर के कम से कम पांच अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। सोमवार की दोपहर दो बजे से ही छात्रों को पेट में दर्द की शिकायत शुरू हो गई थी।

और पढ़िए –Oommen Chandy: केरल के पूर्व मुख्यमंत्री को अस्पताल में कराया गया भर्ती, बेटे ने दी स्वास्थ्य की जानकारी

कहा जा रहा है कि छात्रों के तबीयत खराब होने के बाद कॉलेज के अधिकारियों ने उनके माता-पिता को कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन जब मीडिया के जरिए छात्रों के परिवारों को जानकारी मिली तो वे अपने बच्चों के बारे में जानकारी जुटाने लगे। कुछ अभिभावक अस्पताल भी पहुंचे हैं।

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(https://fujifilm-x.com/)

Advertisement
Tags :
food poisoningKarnataka Newsmangaluru newsstudents consuming mess foodstudents fall sickstudents fell illstudents hostel in mangaluru
Advertisement
Advertisement