खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भाजपा का संकल्प पत्र जारी, लाडली बहनों को पक्के मकान, स्कूली बच्चों को 12वीं तक की शिक्षा फ्री

MP BJP Sankalp Patra: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भोपाल में पार्टी का संकल्प जारी किया। संकल्प पत्र में मेडिकल काॅलेज से लेकर एक्सप्रेस-वे बनाने जैसी कई योजनाओं की घोषणाएं उन्होंने की।
01:05 PM Nov 11, 2023 IST | Rakesh Choudhary
MP BJP Sankalp Patra Live Update
Advertisement

MP BJP Sankalp Patra Live Update: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज भोपाल स्थित कुशाभाऊ कन्वेंशन सेंटर में पार्टी का संकल्प पत्र जारी किया। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश प्रभारी अश्विनी वैष्णव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, फग्गन सिंह कुलस्ते, नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत अनेक मंत्री मौजूद रहे। इससे पहले आप नेता अखंड प्रताप सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई। बता दें कि प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होना है।

Advertisement

जेपी नड्डा ने पार्टी का संकल्प घोषणा पत्र जारी करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र लोक लुभावन वादों तक सीमित है। उनका घोषणा पत्र प्रदेश की जनता को लूटने का एक तरीका है। चुनाव जीतने के बाद उनके नेता अपनी तिजोरियां भरने में व्यस्त हो जाते हैं, लेकिन हमारा घोषणा पत्र प्रदेश के विकास का विजन डाॅक्यूमेंट हैं। हमारी पार्टी समय-समय पर संकल्प पत्र का मुल्यांकन करती है। इसके बाद उसमें बदलाव करती है।

भाजपा के संकल्प पत्र की बड़ी बातें

हमारी योजनाओं से प्रदेश की महिलाएं सशक्त हुई

इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने संकल्प पत्र कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने नरक चतुर्दशी पर संकल्प पत्र की घोषणा पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर कहा कि उनकी समझ में कमी है। उनको भारत के त्योहारों का ज्ञान नहीं हैं। वे अज्ञानता वश इस प्रकार की बातचीत कर रहे हैं। हमने 2018 के संकल्प पत्र में जिन योजनाओं की घोषणा की उन सभी योजनाओं को हमनें पूरा किया है। एमपी देश का पहला राज्य था जिसने महिलाओं के लिए लाडली बहना योजना और लखपति दीदी जैसी योजनाओं को लागू किया। इन योजनाओं के कारण प्रदेश की महिलाओं का सशक्तिकरण हुआ।

Advertisement

वहीं इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज भाजपा संकल्प पत्र जारी कर रही है। हमने जो पिछली बार वादे किए थे वे सभी पूरे किए हैं। एक समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश हम सभी का सपना है। उन्होंने कहा कि एमपी को प्रगति और विकास के पथ पर आगे ले जाना ही हमारा विजन है।

(cheap viagra online canadian pharmacy) (legit non prescription pharmacies)
Advertisement
Tags :
BJP Sankalp Patra Live UpdateCM Shiv Raj Singh ChouhanJP Naddamp assembly election 2023mp election 2023
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement