खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इन 3 राशियों को मिलेगा अचानक अपार धन और सफलता, लक्ष्मी नारायण योग से चमकेगी किस्मत

Lakshmi Narayana Yoga: ग्रह एक निश्चित अंतराल पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते हैं। वैदिक ज्योतिष के दो बेहद शुभ ग्रह शुक्र और बुध जुलाई महीने के अंत में सिंह राशि में लक्ष्मी नारायण योग बनाएंगे, जिसका सकारात्मक असर 3 राशियों के जातकों पर सबसे अधिक होने की संभावना है।
10:46 PM Jul 20, 2024 IST | Shyam Nandan
Advertisement

Lakshmi Narayana Yoga: 19 जुलाई 2024 से वैदिक ज्योतिष के एक बेहद शुभ ग्रह बुध सूर्यदेव की राशि सिंह में प्रवेश कर चुके हैं। वहीं, एक दूसरे बेहद शुभ ग्रह शुक्र 31 जुलाई से इसी राशि यानी सिंह में गोचर कर करेंगे। इन दोनों शुभ ग्रहों के सिंह राशि में युति (संयोग) होने से काफी लाभकारी लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हो रहा है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, यह व्यक्ति के जीवन में अचानक सफलता और धन की बौछार करने वाला माना गया है। इस योग के असर से लोग अचानक धनवान होते देखे गए हैं। आइए जानते हैं, शुक्र और बुध की युति से बने लक्ष्मी नारायण योग से किन राशियों के जातकों को सबसे अधिक लाभ होने की संभावनाएं हैं।

Advertisement

लक्ष्मी नारायण योग का राशियों पर असर

वृषभ राशि

शुक्र-बुध की युति से बने लक्ष्मी नारायण योग से वृषभ राशि के जातकों के जीवन पर अनुकूल प्रभाव पड़ेगा। स्टूडेंट्स के करियर में बेहद लाभकारी अवसर प्राप्त होंगे, कैंपस सेलेक्शन से जॉब मिलने की प्रबल संभावना है। यह समय लव लाइफ के लिए बहुत उत्तम है। आपसी रिश्ते बेहद मजबूत होंगे। कारोबार से प्राप्त लाभ में अप्रत्याशित वृद्धि होगी। शेयर बाजार से जबरदस्त लाभ होने के योग हैं। पुराने हेल्थ प्रॉब्लम से छुटकारा मिलने के आसार हैं। परिवार का सहयोग और प्रेम बरकरार रहेगा।

कन्या राशि

सिंह राशि में बने लक्ष्मी नारायण योग का कन्या राशि के जातकों पर लाभकारी असर होने के योग हैं। छात्रों को करियर में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। आपके प्रोजेक्ट और काम सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए आमदनी के नए स्त्रोत बनेंगे। पुराने निवेश से बढ़िया रिटर्न मिलने की संभावना है। कारोबारियों के व्यापार में विस्तार होने की उम्मीद है। राजनीति से जुड़े जातकों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। रिलेशनशिप में भावनात्मक लगाव मजबूत होगा। स्वास्थ्य का साथ बना रहेगा।

वृश्चिक राशि

शुक-बुध के संयोग से निर्मित लक्ष्मी नारायण योग से वृश्चिक राशि वालों को शुभ परिणाम प्राप्त होने के प्रबल योग हैं। स्टूडेंट्स को पढ़ाई में मन लगेगा। किसी टीचर की सलाह से करियर में निर्णायक मोड़ आ सकता है। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर और मजबूत होने के योग हैं। प्राइवेट जॉब वालों की आय में प्रत्याशित बढ़ोतरी हो सकती है। कारोबारी यात्राओं का सकारात्मक परिणाम मिलेगा। काम-धंधे से जबरदस्त मुनाफा होने की संभावना है। फैमिली लाइफ में खुशहाली बढ़ेगी। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: हथेली पर दिखें ये रेखाएं और चिह्न तो नसीब में पैसा ही पैसा, सफलता भी चूमेगी आपके कदम

ये भी पढ़ें: क्यों नहीं होता राम कथा में उनकी बहन का जिक्र, चार भाइयों में कभी किसी ने नहीं ली सुध, जानें क्या है कहानी

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
grah gocharLakshmi Narayan RajyogaShukra Budh Yuti 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement