खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

श्रीलंका-बांग्लादेश मैच में एक बार फिर हुआ विवाद, अंपायर से भिड़ गई श्रीलंका टीम

Bangladesh vs Sri Lanka 2nd T20: बांग्लादेश और श्रीलंका की टीम जब-जब मैदान पर आमने-सामने होती है मैच में कोई न कोई विवाद जरूर होता है। दूसरे टी20 मैच में थर्ड अंपायर के फैसले पर काफी विवाद देखने को मिला, जब फील्ड अंपायर ने सौम्या सरकार को आउट दे दिया था। लेकिन बाद में थर्ड अंपायर ने सरकार को नॉट आउट दे दिया था।
07:58 AM Mar 07, 2024 IST | Vishal Pundir
Bangladesh vs Sri Lanka 2nd T20 Soumya Sarkar caught behind controversy umpire Image Credit: Social Media
Advertisement

Bangladesh vs Sri Lanka 2nd T20: बांग्लादेश और श्रीलंका टीम के बीच वनडे विश्व कप 2023 में काफी विवाद देखने को मिला था। वहीं एक बार फिर से मैच के दौरान इन दोनों टीमों के बीच विवाद देखने को मिला है। जिसके बाद श्रीलंका की टीम फील्ड अंपायर से भिड़ गई। दरअसल इन दिनों श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच 6 मार्च को खेला गया। जिसमें एक बार फिर से विवाद देखने को मिला। जिसके बाद फैंस का कहना है कि इन दोनों टीमों की विवादों से दोस्ती सी हो गई है।

Advertisement

क्यों छिड़ा मैच के बीच विवाद?

यह विवाद तब छिड़ा जब बांग्लादेश की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और क्रीज पर बांग्लादेश के बल्लेबाज सौम्या सरकार मौजूद थे। वहीं गेंदबाजी कर रहे श्रीलंकाई गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो ने अपनी एक गेंद पर आउट की अपील की और फील्ड अंपायर ने सौम्या सरकार को आउट दे दिया। जिसके बाद सरकार ने रिव्यू ले लिया। टीवी अंपायर मसुदुर रहमान ने गहनता से जांच करते हुए फील्ड अंपायर के निर्णय को पलट दिया और सौम्या सरकार को नॉट आउट दिया गया। जबकि अल्ट्राएज में हलचल देखी गई थी और साफ देखा गया था कि गेंद कहीं न कहीं लगी है। जिसके बाद श्रीलंका टीम ने थर्ड अंपायर के इस फैसले पर विवाद खड़ा कर दिया।

थर्ड अंपायर के इस फैसले से श्रीलंका की पूरी टीम बेहद नाराज दिखी। जिसके बाद पूरी टीम फील्ड अंपायर्स के पास जमा हो गई। श्रीलंका के कप्तान चैरिथ असलांका मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड इल फैसले पर काफी गुस्सा दिखे। पूरी टीम अंपायर के इस फैसले को मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी।

Advertisement

श्रीलंका के सहायक कोच नवीद नवाज इस विवाद पर कहा कि मैदानी अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया था और मुझे यकीन है कि टीवी अंपायर के पास मैदानी अंपायर के फैसले को पलटने के लिए निर्णायक सबूत होंगे। हमने पूरा वाकया टीवी स्क्रीन पर देखा। जिसको देखकर लगा कि स्पाइक था। हमने टीवी स्क्रीन पर जो फुटेज देखा वह कुछ भी निर्णय देने के लिए पर्याप्त नहीं था।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: 100वें टेस्ट मैच से पहले अश्विन पर लगा आरोप, विवाद से जुड़ गया नाम

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला में होगा बड़ा बदलाव! क्या कुलदीप यादव की बलि चढ़ाएंगे रोहित शर्मा

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: जॉनी बेयरस्टो और रविचंद्रन अश्विन के करियर का खास कनेक्शन, एकसाथ खेलेंगे 100वां टेस्ट

Advertisement
Tags :
ban vs slBangladesh vs Sri Lanka
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement