होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हराएंगे...'कमान संभालते ही पाकिस्तान के नए कप्तान ने दी कंगारुओं को खुली चुनौती

पाकिस्तान के नए व्हाइट बॉल कैप्टन मोहम्मद रिजवान ने ऑस्ट्रेलिया को खुली चुनौती दे डाली है। रिजवान का कहना है कि टीम अपनी पिछली गलतियों से सीखकर इस बार कंगारू सरजमीं पर जोरदार प्रदर्शन करेगी।
07:00 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Mohammad Rizwan
Advertisement

Mohammad Rizwan AUS Tour: पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा फेरबदल हुआ है। बाबर आजम के कप्तानी छोड़ने के बाद मोहम्मद रिजवान को टीम का नया व्हाइट बॉल कैप्टन बनाया गया है। रिजवान के सामने पहला चैलेंज ही बहुत बड़ा है। पाकिस्तान को तीन वनडे और इतने ही टी-20 मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है। हालांकि, नए कप्तान का कहना है कि कंगारुओं से भिड़ने के लिए पाकिस्तान टीम इस बार पूरी तरह से तैयार है। रिजवान ने कंगारू टीम को खुली चुनौती दे डाली है। विकेटकीपर बल्लेबाज के अनुसार, पाकिस्तान टीम इस बार ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में शिकस्त देने में सफल रहेगी।

Advertisement

क्या मुंबई टेस्ट में ऋषभ पंत को आराम देगी टीम इंडिया?

Advertisement

  • हां
  • नहीं
  • कह नहीं सकते

View Results

ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने को तैयार पाकिस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा शेयर किए वीडियो में बात करते हुए रिजवान ने ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर कहा, "इसमें कोई शक नहीं है कि हमें ऑस्ट्रेलिया में मुश्किलों का सामना करना पड़ा है, क्योंकि जब आप पिछले नतीजों को देखेंगे तो रिजल्ट हमें बताते हैं कि वहां हमें परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मगर इस बार जो टीम जा रही है उससे देश को उम्मीद रखनी चाहिए। हमने जब लास्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया में खेली थी, तो ऐसा ही था कि हम हर मैच जीतने वाले थे। हम काफी करीब आकर हारे थे। हमने कुछ चीजों को नोटिस किया है और उस पर काम करके हम उसे पॉजिटिव लेंगे। इंशाअल्लाह ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हराएंगे।"

बाबर-अफरीदी की वापसी

मोहम्मद रिजवान की कप्तानी में पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया में धमाल मचाने को तैयार है। टीम से ड्रॉप होने के बाद बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी की फिर से टीम में वापसी हुई है। पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया से तीन वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। टूर का आगाज वनडे सीरीज से होगा, जिसकी शुरुआत 4 नवंबर से होगी। वहीं, सीरीज का आखिरी मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद टी-20 सीरीज की शुरुआत 14 नवंबर से होगी और लास्ट गेम 19 नवंबर को खेला जाना है। पाकिस्तान ने हाल ही में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 से शिकस्त दी। पहला टेस्ट मैच गंवाने के बाद टीम ने जोरदार वापसी करते हुए अगले दो मैचों को जीतकर सीरीज को अपने नाम किया।

Open in App
Advertisement
Tags :
AUS vs PAKmohammad Rizwan
Advertisement
Advertisement