होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

RCB की हार पर विराट कोहली का पहला रिएक्शन, 'बात आत्मसम्मान पर...'

Virat Kohli First Reaction After RCB Lost: आरसीबी को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के साथ ही बेंगलुरु ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गया है। आरसीबी की हार के बाद विराट कोहली का पहला रिएक्शन आया है।
10:46 AM May 23, 2024 IST | Abhinav Raj
विराट कोहली।
Advertisement

Virat Kohli First Reaction After RCB Lost: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की हार के बाद आरसीबी के करोड़ों फैंस को दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के रिएक्शन का इंतजार था। अब विराट ने आरसीबी की हार पर अपना बयान दे दिया है। कोहली ने जो कहा है, इससे आपका भी दिल भर आएगा। बेंगलुरु ने जिस कदर आईपीएल 2024 में वापसी की वह काबिले तारीफ थी। शुरुआती 8 मैचों में से 7 मैच हारने के बाद भी आरसीबी ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया, यह किसी करिश्मा से कम नहीं रहा, लेकिन एलिमिनेटर में बेंगलुरु की हार हो गई। अब आरसीबी की हार पर विराट कोहली ने रिएक्शन दिया है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- RCB की हार के बाद एबी डिविलियर्स का अनोखा बयान, कोहली के आलोचकों को कहा धन्यवाद

'इस टूर्नामेंट को हमेशा याद रखूंगा'

आरसीबी ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस से लेकर आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का भी रिएक्शन है। कोहली ने कहा कि हमारे लिए आईपीएल 2024 के शुरुआती मुकाबले अच्छे नहीं रहे थे। लेकिन बात आत्म सम्मान पर आ गई थी, हमने सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए खेलना शुरू किया। एक पल के लिए ऐसा लगा था कि हम प्लेऑफ में जगह भी नहीं बना पाएंगे, लेकिन हम लगातार मुकाबले जीतें और प्लेऑफ में भी पहुंच गए। हम जिस तरह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किए हैं, यह मैं हमेशा याद रखूंगा। टीम के सभी खिलाड़ी ने इसके लिए बहुत मेहनत किया है।


ये भी पढ़ें- RCB की हार से SRH को मिला बड़ा तोहफा, आसान हुआ फाइनल तक का सफर

Advertisement

एक प्रतिशत से 100 प्रतिशत तक का सफर

आरसीबी भले ही ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गई है, लेकिन बेंगलुरु की वापसी की कहानी कोई भुला नहीं पाएगा। आरसीबी ने जिस तरह वापसी की है, यह किसी चमत्कार की तरहा है। शुरुआती 8 मैचों में से 7 मैच हारने के बाद किसी ने नहीं सोचा था कि बेंगलुरु यहां से प्लेऑफ खेल पाएगा, लेकिन आरसीबी ने असंभव को संभव कर दिखाया और एक फीसदी चांस को 100 फीसदी में बदलकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया। बेंगलुरु के खिलाफ राजस्थान को मिली जीत के बाद, वह क्वालीफायर 2 में पहुंच गई है। अब क्वालीफायर 2 में राजस्थान का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होने वाला है। यह मुकाबला 24 मई को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2024Royal Challengers Bengaluruvirat kohli
Advertisement
Advertisement