होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रोहित शर्मा को लेकर संजू सैमसन ने कर दिया बड़ा खुलासा, विश्व कप फाइनल में क्यों नहीं मिली थी जगह?

Sanju Samson On Rohit Sharma: टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका मिलने वाला था। लेकिन आखिर में ऐसा हो न सका, वहीं अब संजू ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा किया है।
09:23 AM Oct 22, 2024 IST | Vishal Pundir
Sanju Samson
Advertisement

Sanju Samson On Rohit Sharma: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम किया था। फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका को हराकर भारतीय टीम ने खिताब का सूखा खत्म किया था। इस टूर्नामेंट के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन भी टीम स्क्वाड का हिस्सा थे, लेकिन उनको टीम इंडिया के लिए एक भी खेलने का मौका नहीं मिला था। विश्व कप में संजू एक भी मैच नहीं खेल पाए थे। वहीं अब संजू सैमसन ने कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Advertisement

फाइनल में खेलने वाले थे संजू

टी20 विश्व कप 2024 में संजू सैमसन टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा थे लेकिन पूरा टूर्नामेंट उनका बेंच पर बैठकर गया। वहीं अब संजू सैमसन ने एक पॉडकास्ट पर बोलते हुए कहा कि, "मुझे फाइनल खेलने का मौका मिला था। मुझे तैयार रहने के लिए कहा गया था और मैं तैयार था। लेकिन टॉस से ठीक पहले, उन्होंने उसी XI के साथ बने रहने का फैसला किया। वार्म-अप के दौरान, रोहित मुझे निर्णय समझाने के लिए एक तरफ ले गए। उन्होंने पूछा, 'तुम समझ गए, ना?"

ये भी पढ़ें:- Ranji Trophy 2024: टीम का हुआ ऐलान, सूर्यकुमार यादव के साथ विस्फोटक बल्लेबाज भी बाहर

Advertisement

रोहित शर्मा को हुआ था खेद

आगे संजू ने कहा कि रोहित शर्मा कुछ देर बाद मेरे पास आए और कहा कि मुझे पता है कि तुम मन ही मन मुझे कोस रहे हो। मैंने उनसे कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर मैं खेलना चाहता था। ऐसे क्षणों में प्रदर्शन करना मेरा सपना था।

दरअसल फाइनल में भी रोहित शर्मा ने पिछले मैच वाली प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरने का फैसला किया था। हालांकि फाइनल मैच में संजू को ऋषभ पंत की जगह मौका मिल सकता था, जो नहीं हुआ और फाइनल मुकाबले में पंत फ्लॉप साबित भी हुए थे। इस मैच में पंत बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: भारत को हराने के बाद भी टेंशन में न्यूजीलैंड, दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेगा दिग्गज खिलाड़ी

Open in App
Advertisement
Tags :
sanju samson
Advertisement
Advertisement