चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Iyer-Kishan Controversy: 'पैसा कमाओ लेकिन देश..' पूर्व क्रिकेटर ने श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को लताड़ा

Iyer-Kishan Controversy: बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से श्रेयस अय्यर और ईशान किशन के बाहर होने के बाद भी विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब पूर्व क्रिकेटर ने इन दोनों खिलाड़ियों को लताड़ लगाई है। हालांकि इसको लेकर अभी तक अय्यर और किशन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।
09:19 AM Mar 05, 2024 IST | Vishal Pundir
Shreyas Iyer Ishan Kishan bcci central contract controversy Image Credit: Social Media
Advertisement

Shreyas Iyer Ishan Kishan Controversy: बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से श्रेयस अय्यर और ईशान किशन के बाहर होने के बाद एक नया विवाद छिड़ा हुआ है। जिसमें आए दिन पूर्व क्रिकेटर्स और फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अब अय्यर और किशन के विवाद में पूर्व भारतीय क्रिकेटर की एंट्री हुई है। पूर्व क्रिकेटर ने इन दोनों खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट को महत्व न देने को लेकर लताड़ लगाई है। उनका मानना है कि श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को आईपीएल के अलावा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को भी प्राथमिकता देनी चाहिए।

Advertisement

ईशान-अय्यर को पूर्व क्रिकेटर की सलाह

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने कहा कि मैं पिछले काफी समय से कह रहा हूं। कि पैसा कमाओ, कौन मना कर रहा है? पैसा कमाना चाहिए लेकिन ऐसा भी नहीं होना चाहिए कि आप घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहे, देश को महत्व नहीं दे रहे। यह बात अब खिलाड़ियों के मन में मजबूती से बैठ गई है। ये खिलाड़ियों के मन में होता है कि मैं एक महीने आराम करके फिर खेलूंगा और मैं इतने पैसे कैसे छोड़ सकता हूं। लेकिन ये सही सोच नहीं है। पैसा महत्वपूर्ण है लेकिन उतना भी नहीं होना चाहिए। हर खिलाड़ी को चीजों को संतुलित करना आना चाहिए।

BCCI ने अय्यर और किशन को किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर

बता दें, बीते कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को अपने नए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। दरअसल इन दोनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दी गई थी। जिसको अनदेखा करते हुए अय्यर और किशन ने घरेलू क्रिकेट नहीं खेला। रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान किशन से बीसीसीआई अधिकारियों ने इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेलने के लिए संपर्क किया गया था लेकिन किशन ने अनफिट होने का हवाला देकर खेलने से मना कर दिया था।

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ श्रेयस अय्यर भी इंजर्ड होने के चलते इंग्लैंड सीरीज से बाहर हो गए थे। हालांकि एनसीए ने उनको फिट घोषित कर दिया था। जिसके बाद बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों को सजा के रूप में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया। अब ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में टूटेगा 24 साल पुराना रिकॉर्ड! नए खिलाड़ी की एंट्री से होगा कारनामा

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या हार्दिक पांड्या को सताने लगा फैंस की नाराजगी का डर? नए सीजन से पहले मांगा सपोर्ट

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG : धर्मशाला में होगा भारत-इंग्लैंड का असली टेस्ट, देखें टीम इंडिया की संभावित Playing 11

Advertisement
Tags :
ishan kishanPraveen kumarshreyas iyerspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement