खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

धीरेन्द्र शास्त्री के भाई ने फिर कर दिया 'कांड', अबकी बार खुद भड़के बागेश्वर धाम के आचार्य!

Acharya Dhirendra Shastri Brother Viral Video :  धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी भाई की हरकत से खुद को किनारे कर लिया है। उन्होंने कहा कि कानून को अपने हिसाब से उन पर कार्रवाई करनी चाहिए। उनकी हरकतों से हम खुद बहुत दुखी हैं।
10:56 AM Jun 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Acharya Dhirendra Shastri Brother Viral Video : आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री की लोग पूजा कर रहे हैं, उनका आशीर्वाद पाने के लिए घंटों तक लाइन में खड़े रहते हैं, महीनों का इंतजार करते हैं लेकिन उनका भाई लगातार ऐसी गतिविधियों में लिप्त रहा है कि अब वह खुद दुखी हो गए हैं। धीरेन्द्र शास्त्री ने साफ कह दिया है कि वह मेरा भाई जरूर है लेकिन देश में कानून भी है।

Advertisement

शालिगराम का एक और वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम गर्ग का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आरोप लगाया गया कि उसने घर में घुसकर एक परिवार के साथ मारपीट की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के सामने एक कार खड़ी है और कई लोग उग्र होकर वहां घूमते दिखाई दे रहे हैं।

भाई की हरकत पर क्या बोले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री?

आरोप सीधे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम गर्ग पर लगा तो धीरेन्द्र शास्त्री ने इस पर जवाब दिया है। धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि एक पिता के कई पुत्र होते हैं और सभी के गुण अलग-अलग होते हैं। हम अपने भाई के व्यवहार से बेहद दुखी हैं। हम बस यही कहेंगे कि कानून के तहत कठोरता के साथ कार्रवाई करनी चाहिए।

Advertisement


धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि हम भाई के साथ नहीं हैं , हम कानून के साथ हैं। हम अपनी यात्रा पर हैं, जिसमें लक्ष्य दूर है और संघर्ष बहुत ज्यादा है। अगर हम ऐसे मामलों में फंसे रहेंगे तो हम अपना कार्य नहीं कर पाएंगे। लोगों को अपने अपने कर्मों का फल भोगना पड़ता है। गांव, परिवार के लोगों का व्यवहार हमसे ना जोड़ा जाए।

यह भी पढ़ें : बागेश्वर की जगह बुजुर्ग भक्त ने कहा रामेश्वर धाम, हंसते-हंसते लोट पोट हुए धीरेंद्र शास्त्री, देखिये वीडियो

बता दें कि धीरेन्द्र शास्त्री का भाई शालिग्राम कई बार विवादों में आ चुका है, शादी में बंदूक लेकर धमकाने के बाद वह पहली बार विवादों में आया था लेकिन इसके बाद उस गुंडागर्दी के कई आरोप लगे। हालांकि पहली बार है जब धीरेन्द्र शास्त्री ने वीडियो जारी कर अपने भाई से खुद को अलग करने की बात कही है।

Advertisement
Tags :
Baba Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Threated on social mediaTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement