खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होली से पहले महिलाओं ने शराब की पेटियां लूटीं, ठेके में लूट का वायरल हुआ वीडियो

Viral Video Attack on Liquor Shop: तेलंगाना में भीड़ ने कई दुकानों पर हमला कर दिया। इस भीड़ में महिलाएं भी शामिल थीं। महिलाएं शराब की दुकान से पेटी उठाकर ले जाती दिखाई दे रही हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।
10:35 PM Mar 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video Attack on Liquor Shop: होली पर शराब की बिक्री बढ़ जाती है। कई जगहों पर शराब के दाम अवैध रूप से बढ़ा दिए जाते हैं। मजबूरी में लोगों को अवैध रूप से महंगी शराब खरीदनी पड़ती है। हालांकि ऐसा कुछ ही जगहों पर होता है। होली से पहले तेलंगाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ महिलाएं शराब की दुकान में तोड़फोड़ करती दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

शराब की पेटियां लूट ले गईं महिलाएं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों की भीड़ ने शराब की दुकान पर हमला कर दिया है। इस भीड़ में महिलाएं भी शामिल हैं। भीड़ दुकान में घुस गई, जमकर तोड़-फोड़ की। कुछ महिलाओं को दुकान के अंदर से शराब की बोतल को लेकर भागते देखा जा सकता है।

शराब की दुकान लूटने क्यों पहुंची भीड़?

बताया जा रहा है कि कुछ शराब की दुकानों पर निर्धारित दाम से अधिक वसूली की जा रही थी। दावा किया गया है कि प्रति बोतल पर 20 से 30 रुपए अधिक वसूले जा रहे थे। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिलाएं और लोग दुकान में लूटपाट करते दिखाई दे रहे हैं।

देखिए वीडियो 


जानकारी के मुताबिक, घटना तेलंगाना के खम्मम जिले के टेकुलापल्ली में हुई। होली से पहले कुछ वाइन शॉप पर ऊंचे दामों पर शराब बेची जा रही थी। स्थानीय लोगों ने करीब तीन दुकानों को निशाना बनाया। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: बिजली की रफ्तार से आई ‘मौत’को दिया चकमा, लोग बोले- ये होती है किस्मत

लोगों ने लगाए आरोप
लोगों का आरोप है कि शराब की दुकान वाले ब्रांडेड शराब नहीं रखते हैं और जो भी शराब रखते हैं उसे भी अधिक दाम पर बेचते हैं। इससे ग्रामीण भड़क गए और एकत्रित होकर दुकान पर हमला कर दिया।

Advertisement
Tags :
Holi 2024Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement