होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दबंग दुल्हन का वीडियो वायरल, मंडप में ही की फायरिंग; अब पीछे पड़ी पुलिस

Viral Video Of Bride Firing : वीडियो मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है, शादी के मंडप में फायरिंग करती दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है। अब पुलिस इस दुल्हन की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।
03:12 PM Mar 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video Of Bride Firing : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दुल्हन, दूल्हे के साथ खड़ी होकर हवाई फायरिंग कर रही है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जब इस पर सवाल उठाया तो अब पुलिस 'दबंग दुल्हन' की तलाश कर रही है।

Advertisement

दुल्हन ने दूल्हे के साथ मंडप में की फायरिंग 

वायरल हो रहा वीडियो मुजफ्फरनगर के खतौली का बताया जा रहा है। वीडियो में दुल्हन दूल्हे के साथ शादी के मंडप में खड़ी दिखाई दे रही है। दूल्हा-दुल्हन को पकड़ा हुआ है और दुल्हन के हाथ में पिस्तौल है। एक शख्स दुल्हन के हाथ में पिस्तौल देकर फायरिंग करने के लिए कह रहा है। दुल्हन ने दनादन तीन हवाई फायरिंग कर दी।

सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस से कार्रवाई की मांग होने लगी। अब पुलिस पिस्तौल की दीवानी दुल्हन की तलाश कर रही है, ताकि उस पर कार्रवाई की जा सके। वायरल वीडियो पर पुलिस का कहना है कि वीडियो का संज्ञान लिया गया है और अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा शादी में इस तरह की फायरिंग जानलेवा है, इस दुल्हन पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए । एक ने लिखा की दुल्हन को किसी ने बताया नहीं कि शादी के टाइम ये वाली फायरिंग नहीं करनी होती? अब थाने के चक्कर लगेंगे। एक अन्य ने लिखा कि इन दोनों को एक रात तिहाड़ में गुजारने का मौका दिया जाए ।

यह भी पढ़ें : जबरन लगाया रंग तो मुस्लिम महिलाएं रह गईं दंग, वीडियो देख भड़के लोग

एक अन्य ने लिखा कि एक तो हर्ष फायरिंग पर पहले से कानून है और दूसरा कि आचार संहिता लगी हुई है, इसके बाद भी ये दुल्हन फायरिंग कर रही है। ऐसे लोग समाज में भय फैलाने का काम कर रहे हैं, इन लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाए। एक ने लिखा कि शादी तो हो ही चुकी है अब उत्तर प्रदेश पुलिस से डिमांड है कि इनके जेल की समुचित व्यवस्था करें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsUP PoliceViral Video
Advertisement
Advertisement