होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मुसलमानों की बढ़ रही है आबादी', 'जल्द खत्म होगा बीजेपी का राज', पूर्व राज्य मंत्री ने दिया बड़ा बयान

इस बारे में पूर्व सांसद और उत्तर प्रदेश में भाजपा महासचिव सुब्रत पाठक ने कहा कि विधायक की ये विवादित टिप्पणी सपा और उसके नेतृत्व पर कई सवाल उठाती है, पार्टी को इसका जवाब देना चाहिए।
03:34 PM Sep 30, 2024 IST | Amit Kasana
mehboob ali
Advertisement

Mehboob Ali Statment : अमरोहा के विधायक और पूर्व राज्य मंत्री महबूब अली ने बिजनौर में एक सार्वजनिक सभा में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों की आबादी बढ़ रही है और भाजपा का शासन जल्द ही समाप्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हम (मुसलमान) सत्ता में आएंगे। महबूब अली ने आगे कहा कि मुगलों ने 850 वर्षों तक शासन किया, वे नहीं कर सके... जो लोग देश को जला रहे हैं उन्हें ध्यान देना चाहिए कि लोग जाग गए हैं।

Advertisement

बीजेपी के पूर्व सांसद ने किया पलटवार 

सपा विधायक के इस बयान से बीजेपी उस पर हमलावर हो गई है। इस बारे में पूर्व सांसद और उत्तर प्रदेश में भाजपा महासचिव सुब्रत पाठक ने कहा कि विधायक की ये विवादित टिप्पणी सपा और उसके नेतृत्व पर कई सवाल उठाती है, पार्टी को इसका जवाब देना चाहिए। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वह हिंदुओं को बांटने में लगे हैं। ताकि एक खास समुदाय की इच्छा पूरी हो कर सकें।

ये भी पढ़ें: ‘शादी कराओ नहीं यही दे दूंगी अपनी जान…’, UP में प्रेमी के घर पहुंची प्रेम‍िका

Advertisement

सपा नेता को देनी पड़ी सफाई

सपा विधायक के बयान पर विवाद बढ़ने पर सपा नेता सुनील साजन ने कहा कि पार्टी महबूब अली की इस टिप्पणी से सहमत नहीं है कि बीजेपी हार जाएगी क्योंकि मुस्लिम आबादी बढ़ गई है। लेकिन यह सच है कि महंगाई बढ़ गई है, बेरोजगारी बढ़ गई है, भाजपा का भ्रष्टाचार बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का झूठ बढ़ गया है, उनकी नफरत की राजनीति बढ़ गई है... सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं, राज्य जल रहे हैं और प्रधानमंत्री चुप हैं। इसलिए एक बड़ी आबादी भाजपा की हार सुनिश्चित करना चाहती है, इसलिए बीजेपी सत्ता में लंबे समय तक नहीं रहेगी।

ये भी पढ़ें: पूर्व केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने यूट्यूब चैनल के खिलाफ दर्ज कराया मामला, छवि खराब करने का आरोप

Open in App
Advertisement
Tags :
Mehboob Ali
Advertisement
Advertisement