होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

साली से रेप करता रहा जीजा, 6 माह बाद शर्मनाक नतीजा, रुड़की में आरोपी पर FIR

Roorkee Minor Girl Pregnant: उत्तराखंड के रुड़की से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के साथ 6 महीने तक अवैध संबंध बनाए। इस दौरान जब साली प्रेग्नेंट हुई तो घर वालों को पीड़िता ने आपबीती सुनाई।
02:16 PM Sep 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Roorkee Minor Girl Pregnant
Advertisement

Roorkee Crime News: उत्तराखंड के रुड़की से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक जीजा ने 6 महीने तक डरा-धमकाकर साली के साथ दरिंदगी की। वहीं नाबालिग की तबियत बिगड़ने के बाद जब उसे डाॅक्टर के पास ले गए तो डाॅक्टरों ने 6 महीने की गर्भवती होने की जानकारी दी। मामले के सामने आने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों की शिकायत पर जीजा के खिलाफ पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Advertisement

बता दें कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की पुरानी तहसील निवासी एक युवती की शादी मंगलौर कस्बे में हुई। युवती की 17 साल की बहन भी है। आरोप है कि पिछले 6 महीने से नाबालिग का जीजा उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। वहीं घटना के बारे में किसी को बताने पर भी उसे जान से मारने की धमकी देता था। मामले में खुलासा तब हुआ जब नाबालिग की तबियत बिगड़ गई। इसके बाद परिजन उसे लेकर आनन-फानन में हाॅस्पिटल पहुंचे। वहां डाॅक्टरों ने नाबालिग की जांच की तो वह छह महीने की गर्भवती निकली।

ये भी पढ़ेंः मौत की दहलीज पर UP की शहजादी, जानें फेसबुक पर प्यार से फांसी के फंदे तक कैसे पहुंची?

ऐसे खुली जीजा के करतूतों की पोल

जब डाॅक्टरों ने उसके गर्भवती होने की जानकारी दी तो उसके होश उड़ गए। इसके बाद परिजनों ने नाबालिग से जानकारी ली तो उसने जीजा की दरिंदगी की बातें परिजनों को बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। मामले में कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर नाबालिग के जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही नाबालिग का मेडिकल भी कराया गया है। मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः सेक्स स्कैंडल में फंस चुके हैं ये 5 दिग्गज खिलाड़ी, इस क्रिकेटर के कमरे में पकड़ी गई थी लड़कियां

Open in App
Advertisement
Tags :
crimeminor girl pregnantMisdeedsRoorkee News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो