whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: Anant-Radhika की शादी से पहले होगा एक और जश्न, साथ फेरे लेंगी कई जोड़ियां

Ambani Mass Wedding Event: अनंत और राधिका की शादी से पहले एक और बड़ा फंक्शन होने वाला है। कपल के दो प्री-वेडिंग फंक्शन्स के बाद अंबानी फैमिली ने एक और जश्न की तैयारी कर ली है। अब एक सामूहिक विवाह होगा जहां सभी जोड़े कपल को आशीर्वाद देंगे।
07:43 PM Jun 30, 2024 IST | Ishika Jain

Ambani Mass Wedding Event: अंबानी परिवार के लिए जश्न खत्म ही नहीं हो रहा। अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी दुनिया की सबसे लैविश शादी होने वाली है। दो प्री-वेडिंग के बाद अब शादी से पहले एक और बड़ा जश्न होने वाला है। दरअसल, कपल के वेडिंग कार्ड के बाद एक और कार्ड वायरल हो रहा है। इस कार्ड के मुताबिक, अंबानी परिवार एक नेक काम करने जा रहा है। 2 जुलाई को यानी कपल की शादी से ठीक 10 दिन पहले अंबानी परिवार सामूहिक विवाह करवा रहा है।

इस विवाह में कई जोड़ियां एक साथ सात फेरे लेंगी। वंचितों के लिए अंबानी परिवार ने शादी करवाने का फैसला लिया है। 2 जुलाई शाम 4:30 बजे मुंबई के स्वामी विवेकानद विद्या मंदिर में ये समारोह आयोजित किया गया है। ये सामूहिक विवाह भी अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन का ही हिस्सा है। दरअसल, ये सभी नए विवाहिक जोड़े शादी के बाद अनंत और उनकी होने वाली दुल्हन को आशीर्वाद देंगे जो उनके आने वाले जीवन के लिए शुभ साबित होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो