whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ananya Panday के होठों ने लूटी लाइमलाइट, क्या Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने करवाए Lip Fillers?

Ananya Panday Lip Fillers: अनन्या पांडे की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग की वजह बन गई हैं। एक्ट्रेस पर लिप जॉब करवाने के आरोप हैं। उनकी वायरल फोटो में होठ पहले से बड़े दिख रहे हैं। रातों-रात आए इस बदलाव को देख लोग भी हैरान हैं।
06:28 PM Jun 09, 2024 IST | Ishika Jain

Ananya Panday Lip Fillers: अनन्या पांडे (Ananya Panday) ब्रेकअप के बाद से सोशल मीडिया पर पहले की तरह ही एक्टिव हो गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्रांम पर अपने नए लुक की तस्वीरें पोस्ट की। इसमें अनन्या अपना नया हेयर स्टाइल फ्लॉन्ट करने की कोशिश कर रही थीं लेकिन एक्ट्रेस की जूम की हुई तस्वीरों और वीडियो को देख फैंस का अटेंशन उनके होठों पर चला गया। दरअसल, इन तस्वीरों में अनन्या पांडे के होठ काफी अलग लग रहे हैं।

ध्यान से देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे अनन्या पांडे ने होठों से कोई छेड़छाड़ की है। ऐसे में अब लोग एक्ट्रेस पर लिप फिलर्स करवाने के आरोप लगा रहे हैं। बता दें, सर्जरी, लिप फिलर्स और बोटॉक्स जैसी चीजें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लिए नॉर्मल हो चुकी हैं। आए दिन कोई न कोई एक्ट्रेस प्लास्टिक सर्जरी करवा लेती है और उसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। हालांकि, अनन्या ने वाकई लिप फिलर्स करवाए हैं? इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती। लेकिन उनकी तस्वीरों में ऊपर वाला लिप थोड़ा सुजा हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसे में उनके लिप जॉब करवाने की रूमर्स फैल रही हैं। हो सकता है कि ये कोई फिल्टर हो।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो