होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले आई बड़ी खबर, इन चार टीमों के बदल सकते हैं कप्तान

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, चार टीमें अपने कप्तान को बदलने का विचार बना रही हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स केएल राहुल को रिलीज करने का लगभग पूरा मन बना चुकी है।
10:29 PM Oct 23, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। 31 अक्टूबर तक सभी फ्रेंचाइजी को रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है। कौन सी टीम किस खिलाड़ी को रिटेन या रिलीज करना चाहती है, इसको लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आ रही हैं कि इस सीजन चार टीमों के कप्तान बदले हुए दिखाई दे सकते हैं। खबरें ऐसी हैं कि दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत को इस साल बतौर कप्तान टीम में नहीं रखना चाहती है। दिल्ली को मेगा ऑक्शन में नए कप्तान की तलाश होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंत भी नई टीम से खेलने के इच्छुक दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

श्रेयस अय्यर और केकेआर में भी तनातनी की खबरें सामने आई हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स अय्यर को पहले प्लेयर के तौर पर रिटेन नहीं करना चाहती है और अय्यर इस बात से शायद खफा हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स केएल राहुल को रिलीज करने का लगभग पूरा मन बना चुकी है। राहुल की स्लो बल्लेबाजी की वजह से लखनऊ की टीम उन्हें रिटेन नहीं करना चाहती है। रिपोर्ट्स की मानें तो गुजरात टाइटंस शुभमन गिल को कप्तान नहीं बनाए रखना चाहती है। गिल की कैप्टेंसी में पिछले सीजन गुजरात का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

ये भी पढ़ें: IPL 2025: RCB इन 3 बड़े खिलाड़ियों पर खेलेगी दांव! अगर फाफ डु प्लेसिस हुए रिलीज

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2025 Mega AuctionKL rahulshreyas iyer
Advertisement
Advertisement