लो! Haryana में कांग्रेस की सरकार बनेगी; राजनीतिक विश्लेषक Saurabh Dubey का दावा, कैसे मिलेगी जीत?

Haryana BJP VS Congress: हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया जा रहा है। एक राजनीतिक विश्लेषण कांग्रेस के चुनाव जीतने की बात कह रहे हैं। उन्होंने News24 से बात करते हुए यह दावा किया है। आइए देखते हैं कि आखिर वे क्या कह रहे हैं?

Haryana Assembly Election 2024 Update: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में इस बार फिर भाजपा और कांग्रेस की कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। कांग्रेस ने इस बार हरियाणा में सरकार बनाने का दावा किया है। पूरी कमर कस रखी है और बिना किसी गठबंधन के सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। अब तो पिछले काफी समय विवादों में चल रहीं पहलवान विनेश फोगाट कांग्रेस जॉइन कर चुकी हैं तो हरियाणा में सियासी पारा वैसे ही गरमाया हुआ है। ऊपर से कांग्रेस में गुटबाजी अलग से माहौल बना रही है।

कुमारी सैलजा और भूपेंद्र हुड्डा दोनों गुट एक दूसरे के खिलाफ वर्किंग करते हुए सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं। कई दिन से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में गठबंधन होने की चर्चा थी, लेकिन अब इसे भी विराम मिल गया, क्योंकि आम आदमी पार्टी ने भी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। इस बीच राजनीतिक विश्लेषण सौरभ दूबे हरियाणा में इस बार कांग्रेस की सरकार बनने का दावा कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि उनके मुताबिक हरियाणा में कांग्रेस की सरकार कैसे बनेगी? कांग्रेस विधानसभा चुनाव 2024 कैसे जीतेगी?

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :