Video: मैं रिजल्ट के लिए क्रिकेट नहीं खेलता, यश दयाल ने क्यों कही ये बात?

Yash Dayal Interview: यश दयाल ने शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया में जगह बनाई है। कभी इस गेंदबाज को डिप्रेशन का शिकार होना पड़ा था। हालांकि अब उसने इससे उबरकर धमाल मचा दिया है।

Yash Dayal Interview: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। भारतीय टीम में युवा खिलाड़ी यश दयाल को जगह मिली है। यश को कभी आईपीएल में रिंकू सिंह से 5 छक्के खाने के लिए ट्रोल किया गया था। वह डिप्रेशन में भी चले गए थे, लेकिन उन्होंने इससे उबरते हुए लगातार शानदार प्रदर्शन किया और अब वे अपने देश के लिए डेब्यू करने के कगार पर खड़े हैं। यश यूपी टी-20 लीग में गोरखपुर लायंस का हिस्सा हैं। वह दलीप ट्रॉफी में भी शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। यश का सपना पूरा होने से पहले न्यूज 24 ने उनसे खास बातचीत की थी। जिसमें उन्होंने एक सवाल के जवाब में टीम इंडिया के सिलेक्शन पर बात की थी।

ये भी पढ़ें: ये है इंटरनेशनल T20 की सबसे फिसड्डी टीम! आज तक नहीं छू पाई 100 का स्कोर

यश दयाल ने कहा- मैं किसी रिजल्ट के लिए क्रिकेट नहीं खेलता। क्रिकेट मेरा पैशन है। आपका अल्टीमेट ड्रीम तो भारत के लिए खेलना है। आईपीएल तो आपके लिए टैलेंट दिखाने का एक प्लेटफॉर्म है, लेकिन बचपन से मैंने सपना देखा है तबसे यही सोचा है कि इंडिया के लिए खेलना है। जब क्रिकेट शुरू किया था, तब आईपीएल था ही नहीं। तब बस यही सोचता था कि स्टेट के लिए खेलूं और ज्यादा से ज्यादा ट्रॉफी जीतकर किसी तरह टीम इंडिया में जगह बनाऊं।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: 3 भारतीय क्रिकेटरों को फिर नहीं मिला मौका, क्या टीम इंडिया के दरवाजे हमेशा के लिए हो गए बंद?

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :