whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Karan Kundrra की 18 साल छोटी लड़की से बढ़ी नजदीकियां? क्या Tejasswi Prakash हुईं खफा?

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Breakup Rumours: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लेकर शॉकिंग न्यूज सामने आई है। इनके रिश्ते में भी दरार पड़ने की खबरें उड़ रही हैं। करण पर 18 साल छोटी लड़की संग अफेयर चलने के आरोप लगाए जा रहे हैं। चलिए जानते हैं वो लड़की कौन है? जिसकी वजह से इन दोनों का रिश्ता हिल गया है।
07:34 PM Jun 07, 2024 IST | Ishika Jain

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Breakup Rumours: टीवी के हैंडसम हंक करण कुंद्रा (Karan Kundrra) कई साल से एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि इनके रिश्ते में खटास आ गई है। अब सुनने में आया है कि एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड से खफा हैं और इसका कारण करण कुंद्रा की खुद से 18 साल छोटी लड़की से बढ़ती नजदीकियां हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट के मुताबिक, करण कुंद्रा का मशहूर एक्ट्रेस से अफेयर चल रहा है।

इस पोस्ट में लिखा गया है कि रीम शेख और करण 'इश्क में घायल' शो में साथ काम कर रहे हैं। इस शो में काम करते-करते दोनों करीब आ गए हैं। पोस्ट शेयर करने वाले यूजर ने ये भी दावा किया है कि करण और तेजस्वी पिछले कुछ दिनों से अलग बर्ताव कर रहे हैं। साथ ही इन्होंने साथ में कई दिनों से एक साथ तस्वीरें भी पोस्ट नहीं की हैं। ऐसे में अब ये पोस्ट वायरल हो रहा है और करण- तेजस्वी की लव लाइफ में तूफान की खबरों को लेकर बज बन गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो