खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lok Sabha Elections 2024: भोजपुरी स्टार Pawan Singh ने फिर मारी पलटी, कहा- लडूंगा चुनाव

Lok Sabha Elections 2024: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने फिर से लोकसभा चुनावों में वापसी कर ली है। पवन सिंह ने ट्वीट शेयर करते हुए फिर से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इससे पहले उन्होंने चुनावों से पीछे हटने की घोषणा की थी। ऐसे में पवन सिंह के यूटर्न ने सभी को हैरान कर दिया है।
03:56 PM Mar 13, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। कुछ दिनों पहले चुनाव ना लड़ने का ऐलान करने वाले पवन सिंह ने दोबारा चुनावी मैदान में एंट्री कर ली है। पवन सिंह ने यूटर्न लेते हुए एक बार फिर चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। जिसका खुलासा पवन सिंह ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया है।

Advertisement

कुछ देर पहले भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद और सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी। पवन सिंह का यह ट्वीट देखने के बाद सत्ता के गलियारों में हलचल बढ़ गई है। बता दें कि, 2 मार्च को भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था। मगर पवन सिंह ने चुनावों से हाथ पीछे खींच लिया था। जिसके बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को आसनसोल से बीजेपी उम्मीदवार घोषित करने के कयास लगाए जा रहे थे। मगर अब पवन सिंह ने फिर से वापसी कर ली है।

Advertisement
Tags :
BJP Candidate List 2024lok sabha election 2024Pawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement