होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ऐसी क्या इमरजेंसी है? LG के चुनाव कराने के आदेश पर भड़के मनीष सिसोदिया

Manish Sisodia Press Conference: दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली नगर निगम (MCD) में स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को लेकर सवाल उठाए।
10:52 PM Sep 26, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Manish Sisodia Press Conference: दिल्ली नगर निगम (MCD) में स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को लेकर बवाल मच गया है। दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार देर रात प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एलजी की मंशा पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगम में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

Advertisement

मनीष सिसोदिया ने एलजी के रात में चुनाव कराने के आदेश पर सवाल किया। उन्होंने कहा कि आखिर ऐसी क्या इमरजेंसी आ गई कि चुनाव रात में ही कराए जा रहे हैं। इस तरह सिर्फ एक घंटे के नोटिस पर चुनाव कराना गैर संवैधानिक है। उन्होंने कहा कि एमसीडी में लगातार लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली से आगरा तक का सफर हुआ महंगा, यमुना एक्सप्रेसवे पर बढ़ा टोल टैक्स, जानें कब से और कितना लगेगा चार्ज

क्या है पूरा मामला? 

बता दें कि स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव आज गुरुवार को होना था, लेकिन चुनाव को टाल दिया गया। इसके साथ ही सदन की बैठक भी 5 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दी गई, लेकिन एलजी वीके सक्सेना ने अचानक आदेश दे दिया कि चुनाव आज ही होगा। इस आदेश के बाद से ही मामला गर्माया हुआ है। इस मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) कानूनी राय ले रही है।

Advertisement

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: फिर दिखेगा चक्रवाती तूफान का असर! दिल्ली-यूपी में भयंकर बारिश, इन राज्यों में भी रेड अलर्ट, देखें IMD का लेटेस्ट अपडेट

Open in App
Advertisement
Tags :
Manish Sisodia
Advertisement
Advertisement