होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

न शादी न सेक्स... कैसे होती है मोसाद की एजेंट्स की ट्रेनिंग? देखिए इजराइल की 'कातिल हसीनाओं' की खूंखार कहानी

Israel Women Spies : इजराइल की खुफिया एजेंसी मोसाद के बारे में अधिकतर लोग जानते होंगे। लेकिन, क्या आप ये जानते हैं कि इसकी महिला एजेंट्स का जीवन कैसा होता है?
09:11 PM Sep 24, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Mossad Female Agents : अभी तक आतंकी संगठन हमास के पीछे पड़े इजराइल ने अब हिजबुल्ला को निशाने पर ले लिया है। हाल ही में लेबनान में इजराइल ने जो हमला किया था उसने हिजबुल्ला की नीव हिलाकर रख दी है। इस हमले को अंजाम देने में इजराइल की खुफिया एजेंसी मोसाद ने बड़ा रोल निभाया। मोसाद की महिला एजेंट्स की इसमें बड़ी भूमिका रही। बता दें कि मोसाद में महिला एजेंट्स की संख्या अच्छी-खासी है। लेकिन, इन खतरनाक हसीनाओं का जीवन और ट्रेनिंग आसान नहीं होता।

Advertisement

आपको ऐसा लग रहा होगा कि मोसाद की एजेंट्स फिल्मों में दिखाई जाने वाली महिला जासूसों जैसी होंगी। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। उनके जीवन में ग्लैमर की कोई जगह नहीं होती। बताया जाता है कि मोसाद की महिला एजेंट्स को मिशन के दौरान शारीरिक संबंध बनाने की अनुमति नहीं होती और न ही वह शादी करती हैं। उनकी ट्रेनिंग भी बेहद कठिन होती है जिसे पूरा कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। इस स्पेशल वीडियो रिपोर्ट में जानिए इजराइल की इन खतरनाक हसीनाओं की पूरी कहानी।

Open in App
Advertisement
Tags :
IsraelMossadspecial-news
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो