whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ranbir Kapoor ने Ramayana के लिए शराब छोड़ने का किया था वादा, तस्वीर में पकड़ा गया जाम वाला धोखा!

Ranbir Kapoor Holding Alcohol: रणबीर कपूर की एक तस्वीर उनके लिए मुसीबत बन गई है। एक्टर का ऐसा झूठ अब इस तस्वीर में पकड़ा गया है, जिसकी वजह से अब उनकी अगली फिल्म भी खतरे में पड़ सकती है। राम का किरदार निभाने के लिए बनाए जा रही पॉजिटिव इमेज पर एक फोटो ने पानी फेर दिया है।
05:01 PM Jun 10, 2024 IST | Ishika Jain

Ranbir Kapoor Holding Alcohol: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की इटली से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग में शामिल हुए एक्टर की एक तस्वीर ने उनकी पोल खोल दी है और अब एक्टर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गए हैं। दरअसल, रणबीर कपूर जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'रामायण' में राम का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ऐसे में एक्टर को लेकर दावा किया गया था कि इस फिल्म के लिए वो सिगरेट और शराब छोड़ रहे हैं। लेकिन अब रणबीर की तस्वीर तो कुछ और ही बोल रही है।

इस फोटो में एक्टर के हाथ में शराब का गिलास नजर आ रहा है। ऐसे में अब इस फोटो ने एक्टर का झूठ पूरे जमाने के सामने खोल दिया है। ये देखकर फैंस न सिर्फ निराश हैं बल्कि रणबीर के हाथ में जाम देखकर भड़के हुए नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले रणबीर कपूर राम बनकर शूटिंग कर रहे थे और इस तरह की खबरें थीं कि उन्होंने अपनी सभी बुरी आदतें छोड़ दी हैं लेकिन ये तस्वीरें तो कुछ और ही कहानी बयां कर रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो